वित्तमंत्री अरूण जेटली जी केश करोंगे या सेटिंग: केजरीवाल

बित्तमंत्रीबित्तमंत्री
Please Share This News To Other Peoples....

दिल्ली।देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले के मामले को लेकर राहुल गांधी ने बित्तमंत्री अरूण जेटली पर एक करारा हमला बोला है। राहुल ने कहा वित्तमंत्री जी pnb scam के मामले में अपनी बेटी के कारण चुप है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी एक ट्विट किया। इसी ट्विट के जाबाब में अरविंद केजरीवाल ने लिखा जेटली जी अब राहुल पर मानहानी का केश करोगे? या सेटिंग है?

राहुल ने घोटाले को लेकर किया ट्वीट

देश के 12700 करोड़ के बैंक घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है। राहुल ने एक ट्विट में लिखा है। बित्तमंत्री जी अपनी बेटी को बचाने के लिए चुप है क्योकी उनकी बेटी एक वकील है। क्योंकि उनकी बेटी को घोटाले के आरोपी के द्वारा बड़ी फीस दी गई थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा कि सीबीआई जांच के दौरान अगर अन्य कानूनी फर्मों पर छापेमारी कर रही थी तो अरुण जेटली की बेटी की फर्म पर क्यों नहीं की गई।

ये भी पढ़े :थप्पड़ कांड: विधायक अमानतुल्ला खान को दिल्ली हाईकोर्ट ने दी राहत

बस इसी ट्विट पर रि ट्विट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा है। लिखा जेटली जी अब राहुल पर मानहानी का केश करोगे? या सेटिंग है? बात ये है की केजरीवाल और अरूण जेटली का मानहानी का विवाद बहुत पहले का है। मानहानी के मामले अरुण जेटली ने केजरीवाल के अलावा के आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मुकदमा किया है। AAP के नेताओं ने DDCA में अरुण जेटली के अध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था,

loading...

You may also like

Whatsaap यूजर्स के किए बुरी खबर, सरकार जल्द हो सकता है बैन

नई दिल्ली। फ़ेक न्यूज़ को लेकर भारत सरकार