BJP नेताओं के इशारे पर हो रहे हैं एनकाउंटर! झांसी पुलिस ने अपराधी को दी मैनेज करने की सलाह

एनकाउंटरएनकाउंटर

लखनऊ। यूपी में एक तरह योगी सरकार एनकाउंटर को लेकर अपनी पीठ थपथपाने से थोडा भी नहीं चूक रही है। वहीं विपक्ष लगातार एनकाउंटर को लेकर सवाल उठाता रहा है। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसने यूपी के पुलिस के एनकाउंटर करने के तरीके पर सवालिया निशाना खड़ा कर दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। जिसने एनकाउंटर को मैनेज किये जाने का पर्दाफाश किया है।

एनकाउंटर लेकर झांसी पुलिस और हिस्ट्रीशीटर में साठगांठ

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक हिस्ट्रीशीटर और पुलिस अधिकारी सुनीत कुमार के बीच की बातचीत के ऑडियो से खाकी और गुंडों के बीच साठगांठ का पर्दाफाश हो गया है। ये ऑडियो झांसी पुलिस के एसएचओ और फरार हिस्ट्रीशीटर लेखराज नाम के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है।

इस बातचीत में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस अधिकारी सुनीत कुमार हिस्ट्रीशीटर से कह रहा है कि सरेंडर कर दो नहीं तो एनकाउंटर में मार दिए जाओगे। वहीं हिस्ट्रीशीटर पुलिस अधिकारी से मदद करने के लिए कह रहा है। हिस्ट्रीशीटर लेखराज जब पुलिस अधिकारी से कहता है कि मदद करो तो पुलिस अधिकारी उसे BJP के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना के BJP विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज करने की सलाह देता है। हिस्ट्रीशीटर ने बातचीत में जब बताया कि BSP और SP सब पार्टियां सेट हैं तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि दौर बदल चुका है और उसके पीछे पूरी STF की टीम लगी हुई है।

लेखराज चल रहा है फरार

बता दें कि कुछ ही दिन पहले झांसी में लेखराज और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान करीब आधे घंटे की फायरिंग में लेखराज अपने साथियों और बेटों के साथ भागने में कामयाब रहा था। इस एनकाउंटर के बाद मऊरानीपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार और हिस्ट्रीशीटर लेखराज के बीच टेलीफोन पर यह बातचीत हुई। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद योगी सरकार के एनकाउंटर को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं।

वायरल हुए इस ऑडियो में झांसी के मऊरानीपुर थाने के प्रभारी सुनीत कुमार और इलाके में आतंक का पर्याय बन चुके पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज के बीच बातचीत है। वायरल हुए इस ऑडियो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटर के तरीके पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Loading...
loading...

You may also like

कमल खेल प्रतियोगिता युवाओ के लिये प्रेंरणा-डॉ चन्द्रेश

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के निर्देश पर