उन्नाव कांडः भड़के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बोले योगी ढोंगी हैं, इनको चप्पल से पीटें!

कर्नाटक
Please Share This News To Other Peoples....

कर्नाटक। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान जारी है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने उन्नाव गैंगरेप को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बेहद विवादित बयान दिया है।

कर्नाटक आएं तो उनको चप्पलों से पीटकर वापस भेज देना चाहिए

सीएम योगी के इस्तीफे की मांग करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि योगी ढोंगी हैं। वह अगली बार जब वो कर्नाटक आएं। तो उनको चप्पलों से पीटकर वापस भेज देना चाहिए। गुंडूराव के इस बयान से बीजेपी हमलावर हो गई है और माफी की मांग की है।  बीजेपी का कहना है कि गुंडूराव ने हिंदू वोक्कालिगा का अपमान किया है। रविवार को बेंगलुरु में बीजेपी ने गुंडूराव के बयान के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रही है। बीजेपी के प्रदेश महासचिव रवि कुमार ने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग में गुंडूराव के खिलाफ शिकायत की है।  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के इस विवादित बयान को लेकर सूबे में बीजेपी के सीएम पद के प्रत्याहशी बीएस येदियुरप्पा ने भी पलटवार किया है।

यह पूरी तरह से नाथ संप्रदाय के संत और एक मुख्यमंत्री का अपमान

उन्होंने कहा कि गुंडूराव द्वारा योगी आदित्यनाथ के खिलाफ किए गए शब्दों से मैं चकित हूं।  यह पूरी तरह से नाथ संप्रदाय के संत और एक मुख्यमंत्री का अपमान है।  कर्नाटक में नाथ संप्रदाय को मानने वाले लाखों लोग माफ नहीं करेंगे।  मेरी आपकी और आपके पार्टी की संस्कृति से पूरी सहानुभूति है। बतातें चलें कि शुक्रवार को कठुआ कांड और उन्नाव कांड के खिलाफ कैंडल मार्च का आयोजन किया गया था। जिसमें कर्नाटक कांग्रेस की वर्किंग कमेटी के अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव भी शामिल हुए।  इस दौरान उन्होंने उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर यूपी के सीएम योगी पर करारा हमला बोला।

ये भी पढ़ें :-CWG 2018: 66 पदकों के साथ भारत ने रचा इतिहास, पदक तालिका में मिला तीसरा स्थान

यूपी के सीएम को बर्खास्त कर दें प्रधानमंत्री मोदी

उन्होंने यूपी के सीएम को प्रधानमंत्री मोदी को उनको बर्खास्त  कर देना चाहिए। इस दौरान गुंडूराव ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ ने भारतीय राजनीति को अपमानित किया है और अगर उनमें तनिक भी नैतिकता होती, तो उनको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था।बीजेपी के महासचिव रवि कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग की है। कर्नाटक बीजेपी ने गुंडूराव पर निशाना साधते हुए कहा कि गुंडूराव आपका मुसलमानों के प्रति प्यार निश्चित रूप से हिंदू संतों के प्रति घृणा में नहीं बदलना चाहिए।  उस समय आप क्या सोच रहे थे, जब कह रहे थे कि योगी आदित्यनाथ को चप्पंलों से पीटा जाना चाहिए? कर्नाटक के हिंदू वोक्कारलिगा सीएम योगी को काफी मानते हैं।

गुंडूराव ने अपने घृणापूर्ण बयान से पूरे समुदाय का अपमान किया है। कर्नाटक बीजेपी ने ट्वीट कर कहा कि सिद्धारमैया सरकार के दौरान कर्नाटक में रेप के 3,857 केस दर्ज हुए हैं, तो क्या गुंडूराव सिद्धारमैया के खिलाफ भी यही लॉजिक अपनाएंगे?

विवादित बयान पर गुंडूराव ने दी सफाई

गुंडूराव ने कहा कि बीजेपी विधायक रेप का आरोपी है।  पीड़िता की शिकायत नहीं दर्ज की जा रही है। वे विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।  पीड़िता के पिता को गिरफ्तार किया जाता है और उसको पीटा जाता है, जिससे उनकी मौत हो जाती है।  इस पर भी सीएम योगी कोई कार्रवाई नहीं करते हैं।  इसके बाद हाईकोर्ट दखल देता है और एफआईआर दर्ज करने को कहता है।  इस पर विधायक को गिरफ्तार किया जाता है।  उन्होंने सवाल किया कि क्या एक सच्चा योगी ऐसा करता है?

Related posts:

पटाखों से भरे घर में विस्फोट, मां-बेटी की मौत
अमन व शांति के लिए अयोध्या में मन्दिर-मस्जिद निर्माण जरूरी : जन्मेजय शरण
वैन ने महिला को मारी टक्कर, दी दर्दनाक मौत
राजधानी पुलिस हुई शर्मसार : एआरटीओ बनकर सिपाही और पुत्र करता था वसूली, रंगे हांथ दबोचा
नौकरी दिलानें के नाम पर 1,21,40,000 की ठगी
लखनऊ : कालीचरण कालेज में फर्जी उपस्थिति का खेल, 25 हजार दो घर बैठे वेतन लो
अलर्ट! WhatsApp के इस मैसेज को किया क्लिक तो होंगे कंगाल
स्वामी को किसी ने भेजा गुमनाम लिफाफे, जिसने बढ़ा दी राहुल-सोनिया की मुश्किलें
फिर तोगड़िया ने किया पीएम मोदी पर यह बड़ा हमला...
मुलायम सिंह के समधी को मिली राहत, एक महीने जेल में गुजारने के बाद मिली जमानत
सीएम योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा- देश को बाहरियों नहीं लोगों को बांटने वालों से खतरा
तोगड़िया का अनिश्चितकालीन अनशन 48 घंटे में खत्म, अब करेंगे भारत भ्रमण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *