केजरीवाल की माफ़ी पर AAP में घमासान, अध्यक्ष के बाद उपाध्यक्ष का इस्तीफ़ा

केजरीवालकेजरीवाल

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल का मजीठिया से माफ़ी मांगने का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। उनके खिलाफ अपने ही पार्टियों के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। पंजाब की आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान के बाद अब उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने भी इस्तीफ़ा दे दिया है। बता दें कि केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह पर ड्रग रैकेट चलाने के आरोप लगाए थे। मजीठिया ने इन आरोपों पर अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में खींचा और मानहानि का मुकदमा कर दिया। उन्होंने कल मजीठिया से लिखित रूप में माफी मांग ली। इस मामले में प्रदेश के नेता केजरीवाल पर बिना किसी सलाह मशविरा के माफी मांगने का आरोप लगा रहे हैं।

केजरीवाल के माफ़ी मांगने पर बवाल

दिल्ली सीएम के माफ़ी मांगने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है। इसके बाद प्रदेश के पार्टी उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने इस्तीफा दे दिया। अमन आरोड़ा ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे का एलान किया। इससे पहले पंजाब में आप के अध्यक्ष और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने इस्तीफे का एलान किया था।

पढ़ें:- योगी कैबिनेट: गेहूं का समर्थन मूल्य 1735 रुपये तय, 72 घंटे में मिलेगा पैसा 

वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी के सहयोगी बैंस ब्रदर्स की पार्टी ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन तोड़ लिया है। सिमरजीत सिंह बैंस ने केजरीवाल को गद्दर कहा है।उन्होंने कहा कि लगता है केजरीवाल की कोई सेटिंग हो गई है।

कुमार विश्वास का हमला

आप नेता कुमार विश्वास ने भी दिल्ली सीएम पर शायराना अंदाज में हमला बोला है। विश्वास ने कहा कि थूक कर चाटने वाले पर क्या यकीन करें। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ”एकता बाँटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है। हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है!

पढ़ें:- कांग्रेस सांसद ने “राष्ट्र गान” में बदलाव करने की उठायी मांग 

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति