खलीज टाइम्स ने किया खुलासा, मौत से 15 मिनट पहले बोनी से श्रीदेवी ने की थी बात

खलीज टाइम्स
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। अपनी 54 साल की आयु में से 50 साल अभिनय को समर्पित करने वाली श्रीदेवी की अचानक मौत पर दुबई के न्यूज़ चैनल खलीज टाइम्स ने बड़ा खुलासा किया है। न्यूज़ चैनल का कहना है कि शनिवार को अंतिम सांस लेने से 15 मिनट पहले श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ बात की थी। जिसके बाद बाथरूम के नहाने वाले टब में श्रीदेवी की बॉडी बेसुद की हालत में मिली। इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि बोनी और श्रीदेवी में ऐसी क्या बात हुई जिससे श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ गया। अपने सेहत का बेहतरीन खयाल रखने वाली श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ना एक आश्चर्य की बात है।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में शोक का माहौल, मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन

खलीज टाइम्स ने किया खुलासा बोनी से श्रीदेवी ने की थी बात

20 फरवरी को बोनी कपूर के भांजे की शादी समारोह में शामिल होने के लिए श्रीदेवी और छोटी बेटी खुशी कपूर बोनी के साथ दुबई गयी थीं। शादी समारोह के बाद कुछ रिश्तेदारों के साथ बोनी कपूर वापस मुंबई आ गये थे। जिसके बाद करीब 2 दिन तक श्रीदेवी दुबई में ही अमीरात टॉवर्स होटल में थी। जहाँ 24 फरवरी शनिवार की राट को श्रीदेवी की मौत हो गयी। खलीज टाइम्स की खबरों के अनुसार हार्टअटैक होने से पहले श्रीदेवी होटल में अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थीं।

बोनी ने दिया था सरप्राइज

शादी समारोह से वापस मुंबई आ जाने के बाद शनिवार को बोनी अपनी पत्नी के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे। बोनी शनिवार शाम करीब 5।30 बजे दुबई के उसी होटल में पहुंचे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। उसके बाद दोनों डिनर के लिए जाने वाले थे। तैयार होने के लिए श्रीदेवी बाथरूम में गयी। करीब 15 मिनट तक जब श्रीदेवी बाहर नहीं आयीं तो बोनी ने दरवाजा खटखटाया। फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो बोनी ने किसी तरह दरवाजा खोला और श्रीदेवी को बेसुद हालत में बाथटब में पाया। उसके बाद बोनी ने होटल में अपने एक दोस्त को बुलाया। रात करीब 9 बजे बोनी और उनके दोस्त ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने तक श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

दो दिन पहले श्रीदेवी अपनी खास डॉक्टर मित्र सरीता दवे के बुक लॉन्चिंग कार्यक्रम शिरकत करने गयी थी। जहां उन्होंने अपने फिटनेस के बारे में बताया था। श्रीदेवी ने कहा था कि उनके फिटनेस के लिए वो डॉक्टर सरीता दवे का शुक्रियादा करना चाहती हैं।

Related posts:

पांच साल में 40 फीसदी ही खर्च हो पाया निर्भया फंड
Team India पर नहीं है तनाव: विराट
बीजेपी और कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई: मायावती
पुणे में हुई जातीय हिंसा भगवा प्रायोजित थी : मायावती
विपिन रावत के चैलेंज से तिलमिलाया पाकिस्तान, दी परमाणु हमले की धमकी...
बीजेपी में परिवारवाद नहीं, परिवार का कोई सदस्य नहीं लड़ेगा उपचुनाव : केशव
प्रदेश में तीन अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में 12 लोगों की दर्दनाक मौत
मेघालय : चुनाव प्रचार के दौरान आतंकी हमला, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की मौत
मेघालय : सिर्फ 2 सीटें जीतकर BJP कर रही है सरकार बनाने का दावा, जानिए कैसे...
सूफिया के नक्शे क़दम पर चलकर दुनिया में अमन फैलाया जा सकता है : सैयद अहमद मियॉ
राज्यसभा चुनाव : बसपा की बढ़ी मुश्किलें, क्रॉस वोटिंग से हुआ बीजेपी का पलड़ा भारी
यूपी के शासकीय विभागों में लागू की जायेगी ई-आफिस प्रणाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *