छात्र के अपहरण में विपक्ष का हाथ मंत्री का आरोप, विस अध्यक्ष ने नकारा

विपक्षविपक्ष

लखनऊ।  प्रदेश सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक ने मंगलवार को विधानसभा में आरोप लगाया कि शहर के एक स्कूली छात्र के सोमवार को हुए अपहरण के पीछे विपक्ष  का हाथ है।  हालांकि  सदन के अध्यक्ष ने तुरंत कहा कि  ऐसा नहीं हो सकता।  पाठक ने कहा कि जब सरकार अपने एक साल पूरे होने का जश्न मना रही थी, तब सोमवार को लामार्टिनियर कॉलेज के एक छात्र का उसके ड्राइवर संतोष यादव ने अपहरण कर लिया।  जब पुलिस ने गांव को घेर लिया, तो वह छात्र को छोड़ गया।

विपक्ष की सरकार को बदनाम करने की साजिश

उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि यह विपक्ष की सरकार को बदनाम करने की साजिश थी।  इस पर विपक्षी सदस्यों ने कहा कि यह आरोप बहुत ही गंभीर है और इस पर बहस होनी चाहिए।  लेकिन  विधानसभा अध्यक्ष ने मामले को शांत करते हुए कहा कि विपक्षी सदस्य ऐसे मामलों में शामिल नहीं हो सकते।

ये भी पढ़ें :-नितिन गडकरी की शर्तों पर झुके अरविंद केजरीवाल, वित्तमंत्री अरुण जेटली अड़े 

इलाहाबाद में खौफ के माहौल में जी रहे हैं लोग

इससे पहले सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने सोमवार को इलाहाबाद में हुई कई हत्याओं का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वहां लोग खौफ के माहौल में जी रहे हैं और इस मामले पर तुरंत बहस होनी चाहिए।  इस पर संसदीय कार्यमंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि उन्हें इस मामले की विस्तृत जानकारी नहीं है।  वह इसकी जानकारी प्राप्त करके सदन को सूचित करेंगे।

loading...
Loading...

You may also like

माकपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी केरल में हिंसा को भड़का रहे

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष