किसान-नौजवान कह रहा, बीजेपी से बेहतर थी सपा सरकार : अखिलेश यादव

अखिलेश यादवअखिलेश यादव

लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को बीजेपी सरकार स्वराज अभियान को लेकर हमला बोला अखिलेश ने सीएम योगी के दलितों के पर खाना खाने व रात बिताने को ढोंग बताते हुए कहा कि सीएम योगी प्रतापगढ़ के एक गांव में जनता से रूबरू हुए तो उन्हें अपनी सरकार के ढोल के पोल का अंदाजा हो गया। उन्होंने कहा कि जनता को झूठे वादों से भरमाने की बीजेपी की रीति-नीति का खुलासा आंखे खोल देने वाला हैं। बीजेपी राज से बेहतर तो सपा सरकार का राज था यह बात तो अब हर किसान और नौजवान कह रहा है।

पढ़ें:- अखिलेश यादव की घोषणा, योगी माने तो मेधावी छात्रों को खुद देंगे लैपटॉप 

अखिलेश यादव का योगी सरकार परा हमला

अखिलेश ने आगे बोलते हुए कहा कि यह बात साबित हो गयी है कि बीजेपी सरकार से समाज का कोई वर्ग-किसान, नौजवान, महिला, छात्र, अल्पसंख्यक, व्यापारी, भी संतुष्ट नहीं है। प्रदेश में सबके साथ धोखा हुआ है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार की रात्रि चौपाल ढोंग के अलावा कुछ नहीं है। प्रदेश में खुद सीएम का कितना इकबाल है इसी से जाहिर है कि वे गोरखपुर में गेहूं क्रय केंद्रो पर बोरा भी उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं। क्रय केन्द्रों पर पैसा नहीं है। वे गेहूं क्रय केन्द्र पर गए तो उन्हें पता चला कि गेहूं की खरीद में अधिकारियों की दिलचस्पी नहीं है।

पढ़ें:- बसपा अध्यक्ष ने कहा- दलितों की परछाई भी नहीं पड़ने देना चाहते बीजेपी वाले

सरकारी योजनाएं साबित हुई मजाक

सपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी घोषणाएं उनके लिए मजाक साबित हुई है। गन्ना किसानों के साथ भी ऐसा दुव्र्यहार किया गया है। मिल मालिक गन्ना पेराई बंद करना चाहते हैं जबकि किसान का गन्ना खेत में खड़ा है। मजबूरन अब उसे जलाना पड़ जाएगा। गन्ना किसानों का 9429.19 करोड़ रू0 बकाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीति किसान विरोधी और जनविरोधी है। उसकी योजनाएं जमींन पर नहीं फाईलों में फलती फूलती हैं। सीएम को पता चल गया कि शौचालय के नाम पर सिर्फ गड्ढे खुदते हैं। राशन का कोटा बाजार में चला जाता है। जनता ने बताया हर काम के लिए उन्हें घूस देनी पड़ती है। उनको जनता ने सच्चाई से सामना करा दिया है कि उनके राज में किसान की दुर्दशा है।

loading...

You may also like

मनोज तिवारी को SC ने लगाई फटकार, कहा- 1000 सीलिंग कहां होगी इसकी लिस्ट दें

नई दिल्ली। सीलिंग मामले में दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष