नेताओं पर जारी है जूतों को बौछार

नेताओंनेताओं

दिल्ली। देश पकिस्तान में नेताओ पर लगातार नेताओ पर जूतों की मार जारी है।अभी कुछ दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री पर जूते फ़ेके गये थी।अब इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) चीफ प्रमुख इमरान खान पर भी जूते फेकने का मामला सामने आया है। पंजाब के गुजरात शहर में एक रैली के समय तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान पर एक युवक ने जूता फेंक दिया।

नेताओं पर जारी है जूतों को बौछार

पड़ोसी देश पकिस्तान के मुख्य सामचार पत्र द डान के मुताबिक,इमरान पर उस समय जूता फेका गया जब वे एक गाड़ी पर चढ़कर लोगो को संबोधित कर रहे थे।खास बात ये है की जूता इमरान को नही लगा लेकीन उनके पीछे खड़े अलीम खान को लगा घटना के तुरंत बाद ही तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) चीफ प्रमुख ने अपना संबोधन बंद कर दिया।मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी शख्स को पकड़ फिलहाल पुलिस के हवाले कर दिया है।

ये भी पढ़े :उपचुनाव मतगणना में देरी को लेकर लोकसभा में हंगामा

सबसे बड़ी बात यह की पिछले कुछ सप्ताह से अलग अलग नेताओ पर जूता और स्याही फेकने की खबर सामने आयी है।अभी कुछ दिन पहले के पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर एक छात्र ने समारोह के दौरान जूता फेंक गया था।जूता फेकने के तुरंत बाद आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया था।आरोपी ने नवाज सरीफ खिलाफ नारे भी लगाये इस दौरान उसने नवाज शरीफ को इस्लाम विरोधी बताया था।पूर्व पीएम पर जूता फेंकने की इस वारदात के पीछे जमात उद दावा का हाथ होने का शक जताया है जूता फेकने वाले का नाम अब्दूल गफ्फूर है, अब्दूल गफ्फूर जामिया का पूर्व छात्र बतया जा रहा है।और दूसरे छात्र की पहचान साजिद के रूप में हुई है नवाज शरीफ की सरकार ने ईशा निंदा कानून में संसोधन की कोशिश कर रहे है।

loading...
Loading...

You may also like

संपूर्ण समाधान दिवस पर आईं 203 शिकायतें, तीन का मौके पर निस्तारण

लखनऊ। मोहनलालगंज तहसील में मगंलवार को आयोजित संपूर्ण