मोदी लहर पर बीजेपी को नहीं रहा भरोसा! क्या पीएम के चेहरे पर हो रहा है विचार

मोदी लहरमोदी लहर

लखनऊ। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे हुए थे। शाह के साथ पर यहां पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मौजूद रहे। लेकिन यहां पर एक ऐसी बात सामने आयी जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल रायबरेली में अमित शाह के आगमन को लेकर काफी तैयारियां की गयी थी। वहीं कई पोस्टर भी लगाए गए थे। जिसमें अमित शाह के अलावा, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे और उप मुख्यमंत्री दिनेश के शर्मा के अलावा अन्य लोगों की तस्वीरें लगी थीं। लेकिन पीएम मोदी को पोस्टर में जगह नहीं दी गयी। जिससे सवाल उठता है कि क्या बीजेपी को मोदी लहर पर भरोसा नहीं रहा।

पढ़ें:- पीएम मोदी को दुनिया भर के 600 विद्वानों ने पत्र लिख बच्चियों से रेप पर मांगा जवाब 

मोदी लहर पर नहीं रहा भरोसा!

साल 2014 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के पीछे मोदी लहर ने काम किया था। लेकिन 2018 तक मोदी लहर ख़त्म होती हुई नजर आ रही है। वहीं पार्टी के नेता ही मोदी के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे सवाल ये भी उठता है कि क्या बीजेपी के नेताओं को मोदी लहर पर भरोसा नहीं रहा रायबरेली को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। यहां पर बीजेपी ने सेंध लगाकर कर्नाटक चुनाव को लेकर भले ही बड़ा सन्देश दिया हो। लेकिन मोदी का इस तरह से पोस्टर से गायब होना कई तरह के सवाल खड़े करता है। वहीं इस मामले में जब स्थानीय नेताओं से पूछा तो बताया कि यह एक मानवीय भूल थी। इसका कोई मतलब ना निकाला जाए।

रायबरेली में अमित शाह का कांग्रेस पर हमला

रायबरेली पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है और अब यहां के लोगों के विकास की जिम्मेदारी योगी सरकार की है। शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि रायबरेली की भूमि में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता घूमते थे, लेकिन विकास नहीं किया। अब बारी बीजेपी की है, जो क्षेत्र में विकास करेगी।

पढ़ें:- शिवराज सिंह चौहान ने कहा- 92 % घरवाले ही करते हैं नाबालिगों के साथ रेप 

शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को आतंकवाद के मुद्दे पर देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रायबरेली को बीजेपी मॉडल जिला बनाएगी और पांच साल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास होगा। कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि कर्नाटक राज्य में भी भाजपा की सरकार बन रही है।

loading...
Loading...

You may also like

महानगर पुलिस के हत्थे चढ़ा मादक पदार्थ का कारोबारी, स्मैक बरामद

लखनऊ। महानगर पुलिस ने मादक पदार्थ के कारोबारी