वादे करके पूरा न करना भी एक तरह का भ्रष्टाचार : मुलायम सिंह

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपनी 79 वें जन्मदिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जबरदस्त प्रशंसा की। एसपी के लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में मुलायम के जन्म दिन का जश्न मनाया गया।

मुलायम सिंह ने कहा कि आज पहली बार महिलाएं कम क्यों आई हैं? पार्टी में महिलाओं को अधिक से अधिक सम्मान दिया जाएगा उन्होंने पार्टी के नेताओं से कहा कि आप लोग अपने घरों में अपनी पत्नियों और महिलाओं को दबाना बंद कर देंगे, तब भी असली समाजवाद आएगा मुलायम सिंह ने कहा कि महिलाओं में चुनाव जीत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । मतदान से एक दिन पहले ही महिलाएं खाना बना लें, इसलिए वोटिंग दिन वह व्यस्त नहीं रहें। आसानी से वोट डालें । उन्होंने कहा कि देश में 65 प्रतिशत ऐसे लोग हैं जो भरपेट  खाना मिल रहा है, लेकिन 35 प्रतिशत ऐसे लोग हैं, जिनके साथ अरहर का दाल दो बार खाना नहीं मिल रहा है।

मुलायम सिंह ने कहा कि हमारे जन्मदिन के दौरान सफल होगा, जब लोगों को भर में पेट खाना मिल जाएगा कोई भूखा नहीं सोएगा। इस मौके पर अखिलेश ने भी केक खिलाकर उन्हें बधाई दी थी । कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करते हुए मुलायम ने कहा कि अखिलेश अच्छा बेटा है उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में अच्छा सरकार चलाया।

अखिलेश बेटा पहले हैं नेता बाद में।  इस मौके पर अखिलेश ने सबके सामने पिता मुल्याम से आशीर्वाद लिया। बतातें चलें कि अभी सितंबर 2017 में ही आगरा में हुए राष्ट्रीय सम्बन्ध में अखिलेश यादव को अगले पांच सालों में पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। एक समय ऐसा भी था। जब एसपी में पारिवारिक कलह की बड़ी चर्चा हो रही थी, लेकिन मुलायम ने इस बात से इनकार किया था। मुलायम सिंह यादव के लिए छन्नू लाल मिश्रा ने बधाई गीत प्रस्तुत किया।

इस मौके पर एसपी कार्यालय में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत के नसीहत दिया गया और कहा कि यूपी में अब एसपी की 47 सीटें हैं इतनी कम सीटें उस दौर में भी नहीं रही जब अयोध्या में गोलियां चली थी मुलायम ने कहा कि समाजवादी पार्टी जो वादा करेगी उसे दिखाती है। वादे करके पूरा न करना भी एक तरह का भ्रष्टाचार है।

Loading...
loading...

You may also like

लोकसभा चुनाव 2019 : सोनिया, राहुल, प्रियंका समेत 40 स्टार प्रचारक उतरेंगे मैदान में

🔊 Listen This News उत्तराखंड । लोकसभा चुनाव