वादे करके पूरा न करना भी एक तरह का भ्रष्टाचार : मुलायम सिंह

Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपनी 79 वें जन्मदिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जबरदस्त प्रशंसा की। एसपी के लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में मुलायम के जन्म दिन का जश्न मनाया गया।

मुलायम सिंह ने कहा कि आज पहली बार महिलाएं कम क्यों आई हैं? पार्टी में महिलाओं को अधिक से अधिक सम्मान दिया जाएगा उन्होंने पार्टी के नेताओं से कहा कि आप लोग अपने घरों में अपनी पत्नियों और महिलाओं को दबाना बंद कर देंगे, तब भी असली समाजवाद आएगा मुलायम सिंह ने कहा कि महिलाओं में चुनाव जीत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । मतदान से एक दिन पहले ही महिलाएं खाना बना लें, इसलिए वोटिंग दिन वह व्यस्त नहीं रहें। आसानी से वोट डालें । उन्होंने कहा कि देश में 65 प्रतिशत ऐसे लोग हैं जो भरपेट  खाना मिल रहा है, लेकिन 35 प्रतिशत ऐसे लोग हैं, जिनके साथ अरहर का दाल दो बार खाना नहीं मिल रहा है।

मुलायम सिंह ने कहा कि हमारे जन्मदिन के दौरान सफल होगा, जब लोगों को भर में पेट खाना मिल जाएगा कोई भूखा नहीं सोएगा। इस मौके पर अखिलेश ने भी केक खिलाकर उन्हें बधाई दी थी । कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करते हुए मुलायम ने कहा कि अखिलेश अच्छा बेटा है उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में अच्छा सरकार चलाया।

अखिलेश बेटा पहले हैं नेता बाद में।  इस मौके पर अखिलेश ने सबके सामने पिता मुल्याम से आशीर्वाद लिया। बतातें चलें कि अभी सितंबर 2017 में ही आगरा में हुए राष्ट्रीय सम्बन्ध में अखिलेश यादव को अगले पांच सालों में पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। एक समय ऐसा भी था। जब एसपी में पारिवारिक कलह की बड़ी चर्चा हो रही थी, लेकिन मुलायम ने इस बात से इनकार किया था। मुलायम सिंह यादव के लिए छन्नू लाल मिश्रा ने बधाई गीत प्रस्तुत किया।

इस मौके पर एसपी कार्यालय में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत के नसीहत दिया गया और कहा कि यूपी में अब एसपी की 47 सीटें हैं इतनी कम सीटें उस दौर में भी नहीं रही जब अयोध्या में गोलियां चली थी मुलायम ने कहा कि समाजवादी पार्टी जो वादा करेगी उसे दिखाती है। वादे करके पूरा न करना भी एक तरह का भ्रष्टाचार है।

Related posts:

अखिलेश बने निर्विरोध अध्यक्ष, मुलायम रहे अधिवेशन से नदारद
भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली बीजेपी है सबसे भ्रष्ट पार्टी: राहुल गांधी
बाल-बच्चों और परिजनों से गाली दिलवाना, सामाजिक सद्भावना का उत्कृष्ट उदाहरण : नीतीश कुमार
स्टंटबाज ने युवक को मारी टक्कर, नाजुक हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती
मिलावट के आरोप में दो व्यापारियों पर लगा जुर्माना
वियतनाम: तूफान का कहर लाखों बेघर, 230 की मौत
‘tripal talaak’ बिल अगले सप्ताह राज्यसभा में होगा पेश
मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हरदीप सिंह पुरी ने राज्यसभा सदस्यता के लिए नॉमिनेशन किया...
सुब्रमण्यम स्वामी का बयान- गद्दार को मिला भारत रत्न, आरएसएस के लोगों की अनदेखी क्यों
राज्यसभा : भासपा के बड़े ऐलान से बसपा में ख़ुशी की लहर, BJP को लगेगा बड़ा झटका
कूटनीति : सपा-बसपा गठबंधन को बड़ा झटका, दो पूर्व सांसद समेत 28 बड़े नेता BJP में शामिल
मुरादाबाद : परीक्षा देकर लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप, सामने आयी पुलिस की लापरवाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *