मुलायम ने कहा, नरेश अग्रवाल के जाने से होगा हमारा फायदा…

24ghanteonline24ghanteonline

लखनऊ। इस समय समाजवादी पार्टी में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला चल रहा है। पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। नरेश के साथ ही उनके बेटे और हरदोई सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने भी सपा से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे सपा के हरदोई सदर विधायक नितिन अग्रवाल और उनके कई समर्थक भी बज्पा के खेमे में चले गये हैं।

यह भी पढ़ें : काबुल : अमेरिकी रक्षा सचिव ने कहा, कामयाबी के लिए जंग ज़रूरी नहीं…

मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान…

मालूम हो कि इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान देकर नयी चर्चाएँ शुरू कर दी हैं। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे विधायक नितिन अग्रवाल व भारी संख्या में हरदोई से नरेश अग्रवाल के समर्थक भाजपा ऑफिस पहुंचे और बीजेपी में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर जताया खेद, आसान नहीं दिख रही भाजपा में राह…

रामगोपाल और मुलायम सिंह यादव का नहीं छोड़ेंगे साथ…

नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह पीएम मोदी से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि रामगोपाल और मुलायम सिंह यादव का साथ कभी नहीं छोडूंगा। इस पर तब्सिरा करते हुए समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा की नरेश अग्रवाल के जाने से सपा को कोई नुकसान नहीं होगा, उलटा उनके भाजपा में जाने से हमारा फायदा होगा।

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व