गोरखपुर : बीजेपी नेता चिंतामणि पाण्डेय के स्कूल में चल रहा था नक़ल का खेल, 9 लोग गिरफ्तार

गोरखपुर
Please Share This News To Other Peoples....

गोरखपुर। योगी सरकार के नक़ल के नकेल के दावे की पोल खुलती हुई नजर आ रही है। अलीगढ के बाद सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर से ताजा मामला सामने आया है यहां पर नक़ल माफियाओं का बोल-बाला है। क्राइम ब्रांच के छापेमारी में 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें स्कूल के प्रिंसिपल भी शामिल है। बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में कॉपियां लिखवाई जा रही हैं। सबसे दिलचस्प बात है कि इसकी स्कूल की प्रबंधक बीजेपी नेता चिंतामणि पाण्डेय की पत्नी है।

गोरखपुर : योगी पंडित राममूर्ति मेमोरियल हायर सेकंडरी स्कूल में छापेमारी

क्राइम ब्रांच द्वारा की गयी छापेमारी में स्कूल के प्रिंसिपल सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गए लोगों में चौरी चौरा निवासी केंद्र व्यवस्थापक सुग्रीव पासवान, देवरिया के शिक्षक पद्माकर शुक्ला, आवास विकास कॉलोनी निवासी अनील दूबे, सहजनवा के कमलाशंकर मिश्र, मोतीराम अड्डा के रहने वाले मो. इरशाद, धनंजय यादव, कर्मचारी धर्मेद्र सिंह, रामपुर डाड़ी के रहने वाले वेद प्रकाश दुबे, जोधपुर के नंदकिशोर दीक्षित का नाम शामिल है। मौके से 8 सॉल्व कॉपियां भी बरामद की गई हैं।

पढ़ें:-अलीगढ़ : BJP नेता के घर लिखी जा रही हैं यूपी बोर्ड की कॉपियां, 58 आरोपी गिरफ्तार 

बीजेपी नेता की पत्नी का है स्कूल

सत्ताधारी योगी सरकार इस बार यूपी में नक़ल पर नकेल कसने की बात कह रही थी। वहीँ यूपी बोर्ड परीक्षाओं में सख्ती के चलते अब 10 लाख से ज्यादा छात्र-छात्राएं परीक्षा छोड़ने की बात कह कर योगी के मत्री अपनी पीठ थपथपाने से भी नहीं चूक रहे थे। पुलिस को सूचना मिली कि एक स्कूल के अंदर सॉल्वर कॉपियां लिख रहे हैं। सूचना के बाद गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने योगी पंडित राममूर्ति मेमोरियल हायर सेकंडरी स्कूल में छापेमारी की। इस केस की सबसे बड़ी बात है कि इस स्कूल की प्रबंधक कीर्ति पाण्डेय हैं जो बीजेपी के नेता चिंतामणि पाण्डेय की पत्नी हैं। वहीं स्कूल की प्रबंधक कीर्ति पाण्डेय अभी फरार हैं। इस दौरान मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम को कुछ लोग मिले और वहां यूपी बोर्ड की कुछ सॉल्व कॉपियां भी रखी थीं। जो आठ कॉपियां सॉल्व थीं उनमें से दो में रोल नंबर लिखे थे जबकि बाकी कॉपियों पर कुछ नहीं लिखा था। गिरफ्तार प्रिंसिपल ने भी पुलिस से पूछताछ में यह बात स्वीकार की कि स्कूल में कॉपियां सॉल्व की जा रही थीं।

Related posts:

यूपी के विजेताओं ने की पीएम मोदी से मुलाकात
गणतंत्र दिवस को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर एलर्ट
उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद काटे जा रहे हरे पेड़...
लखनऊ : लूट के बाद लड़कियों को अगवाकर ले गए बदमाश, सोती रही पुलिस
Republic Day पर शहर बदला रहेगा शहर का यातायात...
लखनऊ : डकैतों की अफवाह पर गांव में चलीं गोलियां
मुख्यमंत्री आवास योजना-ग्रामीण हेतु मानक संबंधी शासनादेश जारी
523 करोड़ रुपये अधिक वसूली गयी इलेक्ट्रिसिटी ड्यूटी होगी वापस
आबकारी विभाग की वेबसाइड काम न करने के सबब आवंटन 28 को...
शादी का झांसा देकर किशोरी का यौन शोषण, घर में कैद कर जबरन कराया गर्भपात
व्यापारियों ने मुख्य आयुक्त कस्टम को सीमा खोलने के लिए दिया ज्ञापन
कैंडल मार्च से दबाव में आई सरकार, आरोपी विधायक को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *