नाना पाटेकर नहीं चाहते नरेंद्र मोदी बने पीएम, ये विपक्षी नेता है उनकी पसंद

नाना पाटेकरनाना पाटेकर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर अब सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं। अपनी धक्कड़ अभिनय के के लिए जाने जाने वाले नाना इन दिनों अपने विचारो को खुले तौर पर सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। वहीं उन्होंने साल 2019 में होने वाले पीएम को लेकर अपनी राय रखी है। उनकी पसंद में मौजूदा पीएम नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम नहीं है। वह चाहते हैं कि एनसीपी नेता पीएम बने।

नाना पाटेकर की पीएम उम्मीदवार की पसंद

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के मुताबिक कोई एनसीपी लीडर देश का पीएम बनना चाहिए। नाना का कहना कि हमारे देश में डेमोक्रेसी कापी लंबे वक्त से सरवाइव कर रही है। वह नेशनल कांग्रेस पार्टी के लीडर शरद पवांर को देश के पीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं। उनके इस पसंद के पीछे का तर्क देते हुए उन्होंने कहा कि साल 1996 में जब कर्नाटक चीफ मिनिस्टर एच डी देवगौड़ा देश के पीएम बने थे तो पवांर इस दौरान हल्के अंतर के साथ चूक गए थे। पवार को पीएम बनना चाहिए था। अगर देवगौड़ा पीएम बन सकते हैं तो शरद जी क्यों नहीं?’

नाना आगे ने आगे बोलते हुए कहा कि ऐसा कहना गलत है कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के दौरान कोई काम नहीं किया। यह ठीक नहीं है। कांग्रेस के 38वें फाउंडेशन डे पर नाना पाटेकर ने कहा कि हमारी डेमोक्रेस कई सालों से देश में सरवाइव कर रही है। हमें कांग्रेस को भी इसका क्रेडिट देना चाहिए।

बता दें कि इन दिनों नाना पाटेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह किसानो के हक के लिए आवाज उठा रहे हैं उनका कहना है कि किसानों को उनकी किसानी का सही दाम मिलना चाहिए। इसके अलावा नाना ने कहा कि बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट पर्सनालिटीज को पद्म पुरस्कार नहीं दिया जाना चाहिए।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति