नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर जताया खेद, आसान नहीं दिख रही भाजपा में राह…

24ghanteonline24ghanteonline

लखनऊ। कभी सपा के कद्दावर नेता के तौर पर पहचाने जाने वाले नरेश अग्रवाल राज्यसभा का टिकट न मिलने की वजह से भाजपा के पाले में चले गए हैं लेकिन यहां भी उनके लिए राहें आसान नहीं नज़र आ रही हैं, जाया बच्चन पर दिए उनके विवादित बयान की वजह से बीजेपी की महिला नेताओं ने उनका सख्त विरोध किया है।

यह भी पढ़ें : मोहनलालगंज : खेल मैदान की जमीन पर दबंग का अवैध क़ब्ज़ा…

भाजपा ने नरेश के सामने चुनौतियां…

अपने विवादित बयानों के ज़रिये हमेशा चर्चा में रहने वाले नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ते ही जया बच्चन पर विवादित टिप्पणी कर अपने महिलाओं द्वारा अपने विरोध के रास्ते खोल दिए हैं। बीजेपी ने तो पहले ही इस मामले में अपना दामन झाड़ लिया था लेकिन पार्टी की महिला नेताओं ने   नरेश अग्रवाल के  बयान की सख्त अलफ़ाज़ में निंदा की है। साथ ही साथ महिला नेताओं उनके खिलाफ़   विरोध दर्ज कराया था, ऐसे में कह सकते हैं कि भाजपा में नरेश अग्रवाल की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

यह भी पढ़ें :लखनऊ : दबंगों ने कार चालक को दी जान से मरने की धमकी, मांगा गुण्डा टैक्स…

जया बच्चन की तुलना नाचने-गाने वाली से की थी…

पार्टी में हो रहे अपने विरोध को देखते हुए नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर खेद प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल ने सपा से राज्यसभा का टिकट अपनी बजाए जया बच्चन को दिए जाने पर जया बच्चन की तुलना नाचने-गाने वाली से कर बड़ा विवाद खड़ा कर था।

 

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा चुनाव परिणाम 2018: ईवीएम आज खोलेगी राज, कौन होगा बनेगा सरताज

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के