डांसर से डरे राजा, पगड़ी पहनकर कर रहे हैं पद्मावती का विरोध: आज़म

 

लखनऊ  राजा साहब एक फिल्म की नचनिया से इतना डर गए कि बड़ी-बड़ी पगड़ी पहनकर अब उनका विरोध कर रहे हैं ।  ये बात समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आज़म खां ने रामपुर में निकाय चुनावों के प्रचार के दौरान कही ।  अपने बयानों से लगातार चर्चा में बने रहने वाले आज़म खां यहाँ तक भी नहीं रुके ।

रामपुर से डॉ. बार सांसद रहे आज़म ने कहा कि मैं पिछले 40 साल से लगातार कह रहा हूँ कि नवाब और राजा अंग्रेजो के एजेंट थे, उनके बसते उठाने वाले ही आज फिल्म का विरोध कर रहे हैं ।  उन्होंने कहा कि मुसलमान किसी फिल्म का विरोध नहीं करते हैं ।  उन्होंने कहा कि मुग़ल ए आज़म फिल्म में भी इतिहास को गलत तरीके से दिखाया गया , लेकिन इसका किसी मुसलमान ने विरोध नहीं किया, क्योंकि हम बड़े दिल वाले हैं ।

पीएम मोदी और सीएम योगी को राजा बताते हुए उन्होंने अपना तंज कसा है ।  उन्होंने कहा कि राजा साहब नचनियां से इतना डर गये कि , पगडियां लगाकर लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

नौ लखा गाने वाली को बनाया सांसद

आज़म खान ने चुटकी लेने के अंदाज़ में कहा कि हमने तो फिल्म में नौ लखा गाने वाली को दो बार रामपुर से सांसद बना दिया । उन्होंने कहा कि अगर मेरे अन्दर ज़रा सी भी कमी होती तो अल्लाह भी मुझे बीजेपी के कहर से नहीं बचा सकता था । आज़म ने कहा कि मेरे खिलाफ रोज़ एक जांच से जुडी चिट्ठी आती है, लेकिन मैं बेदाग़ हूँ इसलिए बचा हुआ हूँ ।

कश्मीर , अरुणाचल व  असम में शाम चार बजे लग जाता है कर्फ्यू

आज़म ने निकाय चुनावों में सीएम योगी के प्रचार करने को लेकर भी जुबानी हमला बोला।  उन्होंने कहा कि योगी  बहुत घबराए हुए हैं, उन्होंने राम के नाम को चुनाव का प्रतीक बना लिया है। आज़म ने कहा कि नफरत की बुनियाद पर हुकूमत तो बनाई जा सकती है, लेकिन चलाई नहीं जा सकती है। पिछले विधानसभा चुनावों को मुसलमानों के खिलाफ साजिश बताते हुए आज़म ने कहा कि अमन की बात करने वाली बीजेपी के राज में कश्मीर , अरुणाचल और असम जैसे राज्यों में शाम चार बजे से ही कर्फ्यू लग जाता है ।     

Loading...
loading...

You may also like

लोकसभा चुनाव 2019 : स्‍मृति ईरानी बोली-बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया

🔊 Listen This News लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल