पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का दिया मूह-तोड़ जवाब

अली जफ़रअली जफ़र

लाहौर।पाकिस्तानी कलाकार अली जफ़र ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। जानकारी के लिए बता दे की एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर मीशा सैफी ने अली के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अली जफ़र ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है और साथ ही यह कहा है कि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है और मेरी की इस चुप्पी को ऑप्शन न समझा जाए।

अली ज़फर ने  आरोपों का दिया मूह-तोड़ जवाब

उन्होंने अपने ट्विटर पर यह ट्वीट किया है:-

मैं एक जागरुक नागरिक हूं और वैश्विक स्तर पर चलाए जा रहे ‘मी टू’ कैंपेन और इसके उद्देश्य को समर्थन करता हूं। साथ ही मैं एक छोटी बच्ची औऱ बच्चे का पिता हूं, इसके साथ ही एक पत्नी का पति हूं औऱ एक मां का बेटा भी हूं। मैं ऐसा इंसान  हूं जो खुद के लिए, अपने परिवार के लिए, अपने दोस्तों के लिए किसी भी मुश्किल समय में साथ खड़ा रह सकता हूँ, और आज भी मैं ऐसा ही करुंगा। मैं सैफी के द्वारा मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करता हूं।

अली ने कहा की मै इस पर कानूनी कार्रवाई करूंगा, मैं इस मामले को कानून और अदालत तक ले जाना चाहता हूं, इस मुद्दे कि वजह से इस कैंपेन, मेरे परिवार, इंडस्ट्री और मेरे फैंस का अपमान हुआ है। ज़फर का कहना है की उन्हें सच्चाई पर पूरा विश्वास है।

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर हिंदुस्तान में भी काफ़ी लोकप्रिय हैं। अली ज़फर ने काफ़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके है। उन्हें आलिया भट्ट और शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में देखा गया था। इसके साथ ही वे ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’, ‘चश्मेबद्दूर’ और ‘किल दिल’ में अपनी बहतरीन एक्टिंग का जादू बिखेर चुके है।

यह भी पढ़े:आईपीएल 2018: क्रिस गेल ने बनाया यह नया रिकॉर्ड 

loading...
Loading...

You may also like

क्रीमिया के कालेज में विस्फोट से 19 लोगों की मौत, तीन दिन के शोक की घोषणा

नई दिल्ली।  रूस में क्रीमिया स्थित कालेज में