CBSE 12वी का पेपर हुआ शोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली।सोशल मिडीया पर सीबीएसई बोर्ड की इंटर परीक्षा का पेपर कल शाम को दिल्ली में लीक होने की खबर आयी थी पर आज यही खबर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में हडकंप मचा रखा है।पेपर लीक होने की खबर के वावजूद परीक्षा आज सुबह दस बजे से परीक्षा परीक्षा आयोजित हो रही है ।यह परीक्षा आज दोपहर 1:30 बजे तक चलेगी।

पेपर हुआ शोशल मीडिया पर वायरल

सीबीएसई बोर्ड की इंटर परीक्षा के एकाउंटेंसी सब्जेक्ट की परीक्षा है।सुबह तडके ही दिल्ली में इस पेपर के लीक होने की खबर आ गयी। इसी बीच आज सुबह से दस बजे से लखनऊ में परीक्षा आयोजित की जा रही है।परीक्षा आज दोपहर 1:30 बजे तक चलेगी। प्रदेश कि राजधानी लखनऊ में सीबीएसई के कोऑर्डिनेटर जावेद आलम ने बताया है की सीबीएसई की परीक्षा में हर रीजन में अलग-अलग पेपर भेजा जाता है। लखनऊ में अब परीक्षा कराई जा रही है।इसके आलावा यदि कुछ होता है तो हम मामले की पुष्टी दिल्ली से केरने के बाद ही अपना कदम आगे बढ़ा सकते है।

ये भी पढ़े :बागी नेता नरेश अग्रवाल ने बदला अपना फैसला, “मैं सपा में था सपा में हूँ” 

बात ये है की केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की कक्षा 12 वीं की एकाउंटेंसी का पेपर दिल्ली में whatsapp पर लीक हो गया है। सुबह से ही पेपर लीक होने सूचना से पूरे शहर लखनऊ काफी खलबली मची है पेपर लीक होने के मामले में दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि कल शाम को जो एकाउंटेंसी का जो पेपर लीक होने की बात सामने पुष्टि की कि प्रश्नपत्र, जो कल शाम शोशल मीडिया पर इधर उधर किया गया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस मामले की शिक्षा निदेशालय के स्तर से उचित जांच की जाएगी। उन्होंने ये भी बताया सीबीएसई के साथ शिकायत दर्ज कराई जाएगी और इस संबंध में तेजी से कार्रवाई की जाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

वरिष्ठ संवाददाता ने खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ। तालकटोरा इलाके में एक दैनिक अखबार के