चुनाव में जनता सीखना चाहती है सबक, इसलिए भाग खड़ी हुई कांग्रेस: पीएम मोदी

Please Share This News To Other Peoples....

ऊना। हिमाचल विधानसभा चुनाव के मात्र 4 दिन शेष रह गए हैं और पीएम नरेन्द्र मोदी एक के बाद एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। साथ ही पीएम कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को पीएम ने ऊना में रैली को संबोधित किया। मोदी ने इस दौरान कहा कि हिमाचल का चुनाव इक तरफा है। यहाँ की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए सोच लिया है। उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गयी है। यह एक तरफा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस एक्सपोज हो गई है।

पीएम मोदी ने ऊना में रविवार को रैली की शुरुआत भारत माता की जयकारे से की पीएम ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला किया। उन्होंने कहा कि ऊना की धरती गुरुओ की नगरी है, और शनिवार को ही पूरे देश ने गुरुनानक देव जी का स्मरण किया और आज मुझे गुरु की धरती पर आने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि कोई ऐसा गांव नहीं, जहाँ उन्होंने कार्यकर्ता के तौर पर जमीन पर बैठ कर काम न किया हो।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। हिमाचल की जनता ने फैसला कर लिया है कि वह वोट किसको देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बार चुनाव लड़ने में मजा नहीं आ रहा है। इसलिए पार्टी मैदान छोड़कर भाग गई।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव का मैदान छोड़कर भाग गई है, क्योंकि इस बार यहाँ की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना लिया है।  उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव एक तरफा है इस चुनाव में कांग्रेस का असली चहरा सबके सामने आएगा। उन्होंने कांग्रेस कपर जनता को लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कोई पंजा अब देश की तिजोरी नहीं लूट सकता। इस बार बीजेपी को वोट दें ताकि कांग्रेस का नाम भूल जाएं लोग। वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां लोगों को गिनवाई

जीएसटी के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि देश में जीएसटी का विरोध किसी व्यापारी ने नहीं किया। पहले से अब करों को कम किया गया है उन्होंने कहा कि जीएसटी ने चुंगी को ख़त्म किया है, जिससे मध्य वर्ग को राहत मिली है। दिल्ली में बैठे लोगों को ही सारी बुद्धि भगवान ने दी है, ऐसा नहीं। हमने कहा था। जीएसटी को तीन माह देखेंगे। कोई परेशानी आएगी तो हल करेंगे। जीएसटी काउंसिल में हमने चीजें ठीक की। इससे पहले धूमल सहित कई नेताओं ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। मोदी की जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी।

loading...

You may also like

Whatsaap यूजर्स के किए बुरी खबर, सरकार जल्द हो सकता है बैन

नई दिल्ली। फ़ेक न्यूज़ को लेकर भारत सरकार