पोस्टर विवाद: रेणुका द्रौपदी के बीजेपी कौरव, राहुल कृष्ण की भूमिका में बचा रहे आबरू

पोस्टर विवादपोस्टर विवाद

इलाहाबाद। एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी ने नया पोस्टर विवाद खड़ा कर दिया है। इलाहाबाद में कांग्रेस का एक नया पोस्टर महाभारत के दृश्य पर आधारित दिखा है। जिसमें बीते दिनों प्रधानमंत्री द्वारा राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी पर टिपण्णी के विवाद को जोड़ा गया है। जिसपर कैप्शन में लिखा है “एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गयी थी, याद करो 100 कौरवों की चिता जल गयी थी।” इस पोस्टर में रेणुका चौधरी को द्रौपदी दिखाया गया है। जिसका बीजेपी वाले चीर हरण कर रहे हैं और कांग्रेस अध्यक्ष भगवान कृष्ण बन रेणुका की आबरू की रक्षा करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में बीजेपी की ओर से अमित शाह ,नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी ने भी माना Hindu देवी-देवताओं की भक्ति में है शक्ति 

पोस्टर विवाद: रेणुका द्रौपदी के बीजेपी कौरव, राहुल कृष्ण की भूमिका में बचा रहे आबरू

इलाहाबाद में एक पोस्टर से कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। इस पोस्टर में महाभारत का द्रौपदी चीर हरण के दृश्य को दर्शाया है। जिसमें रेणुका चौधरी को द्रौपदी के रूप में दिखाया गया है। जिसका चीर हरण करते हुए बीजेपी वाले नजर आ रहे हैं। तो वहीं राहुल गांधी भगवान श्री कृष्ण बनकर द्रौपदी की आबरू की रक्षा करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में बीजेपी की ओर से अमित शाह, नरेन्द्र मोदी और किरण रिजिजू को दिखाया गया है। इस पोस्टर में सोनिया गांधी की भी फोटो लगी है। इसमें कैप्शन में लिखा है “एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गयी थी, याद करो 100 कौरवों की चिता जल गयी थी।”

रेणुका चौधरी पीएम मोदी
रेणुका चौधरी पीएम मोदी

राज्यसभा में हुए विवाद पर पोस्टर

इस पोस्टर का सीधा सम्बन्ध बीते दिनों राज्यसभा में हुए विवाद से है। राज्यसभा में पीएम  के अभिभाषण के समय अचानक से कांग्रेस सांसद रेणुका इ हसने  थी। जिन्हें सभापति वेंकैया नायडू बार-बार ऐसा करने से मन कर रहे थे। जिसपर पीएम मोदी ने टिपण्णी की थी कि “सभापति जी मैं आपसे प्रार्थना करता हूँ, आप रेणुका जी को कुछ ना कहें, रामायण सीरियल के बाद पहली बार ऐसी हंसी’ देखने का सौभाग्य हुआ है।”

जिसके बाद से रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी से निजी टिपण्णी करने पर माफ़ी मांगने को कहा था। विवाद उस वक़्त बढ़ गया जब केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने एक विडियो वायरल किया था जिसमे रामायण की शूर्पनखा के हसी से रेणुका की हंसी को जोड़ा था। इसके बाद कांग्रेस सांसदों ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया और पीएम को रेणुका से माफ़ी मांगने की गुहार लग रहे थे। जिसके बाद राज्यसभा की कारवाही को स्थागित कर दिया गया था।

loading...
Loading...

You may also like

तेजस्वी के ट्वीट पर भड़का जदयू, कहा- शिक्षा पर बात करना आपकी सीमा से परे

पटना। बिहार में शिक्षाव्यवस्था को लेकर केंद्रीय मानव