प्रतापगढ़ : सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, काले झंडे दिखाकर सपाइयों ने की नारेबाजी

प्रतापगढ़प्रतापगढ़

प्रतापगढ़। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में विकास का जमीनी स्तर पर समीक्षा कर रहे हैं। इसी क्रम में वे सोमवार को प्रतापगढ़ पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली यहां पर सपा के कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते सीएम को काले झंडे दिखाए। बता दें कि ग्राम स्वराज अभियान के तहत रविवार को शाहजहांपुर तथा लखीमपुर खीरी के बाद आज उनका पड़ाव प्रतापगढ़ में है।

पढ़ें:- बीजेपी प्रमुख का पलटवार, ‘संविधान बचाओ रैली’ को बताया ‘वंशवाद बचाओ रैली’ 

प्रतापगढ़ में सीएम की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ दो दिवसीय दौरे पर प्रतापगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। यहां पर सीएम योगी का काफिला पुलिस लाइन से निकलकर विकास भवन की ओर जाने लगा। इस दौरान रास्ते में खड़े सपा के कार्यकर्ता सडक़ पर आ गए और सीएम को काला झंडा दिखाते हुए विरोध में नारेबाजी भी की। वहीं क़ानून व्यवस्था पूरी तरह यहां पर विफल दिखाई पड़ी।

पढ़ें:- गठबंधन के बाद पहली बार बसपा अध्यक्ष से नाखुश अखिलेश, मायावती को दे डाली ये नसीहत 

प्रतापगढ़ में ही रात गुजारेंगे सीएम योगी

सीएम योगी प्रतापगढ़ में सोमवार को विकास कार्य की समीक्षा के साथ अन्य कार्य देखने के बाद रात्रि विश्राम भी करेंगे। सीएम लखनऊ से हेलीकाप्टर से प्रतापगढ़ पुलिस लाइन पहुंचे। वहां पर उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद कार से विकास भवन पहुंचे। यहां पर योगी ने प्रतापगढ़ में अब तक हुए विकास कार्यों की समीक्षा की। विकास भवन में प्रवेश करने में कैबिनेट मंत्री मोती सिंह को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी। विकास भवन में प्रवेश के लिए भाजपाइयों ने वहां पर काफी धक्का-मुक्की की। पुलिस लाइन से विकास भवन आते समय रास्ते में कचहरी के पास अधिवक्ताओं ने सरदार पटेल की मूर्ति सफाई न होने के विरोध में जमकर नारे लगाए।

पढ़ें:- हमारी सरकार में फर्जी एनकाउंटर के दोषी बख्शे नहीं जायेंगे : अखिलेश यादव 

loading...

You may also like

राफेल डील पर BJP का पलटवार- UPA के दौरान वाड्रा के लिए रक्षा हितों से किया समझौता

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर भाजपा और