पंजाब नेशनल बैंक के MD का प्रेस कांफ्रेंस, कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान

पंजाब नेशनल बैंकपंजाब नेशनल बैंक

नईदिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक से हुए 11,500 करोड़ के घोटाले को लेकर बैंक के MD सुनील मेहता ने प्रेस कांफ्रेंस किया। प्रेस कांफ्रेंस करते हुए सुनील ने कहा कि हम पुरे मामले की रिपोर्ट सीबीआई को दे चुके हैं। मामला काफी संवेदनशील है। कांफ्रेंस के दौरान नीरव मोदी पर पूछे गये सवाल पर MD ने कहा, ‘हम किसी को नहीं बख्सेंगे।” साथ कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने भी इस विषय पर प्रेस कांफेंस किया। सूरजेवाला ने कहा यह आजादी के बाद से अब तक का सबसे बड़ा बैंक लूट है।

ये भी पढ़ें:डायमंड व्यापारी मामा-भांजे ने लगाया PNB को चूना, ले उड़े 11,500 करोड़ 

पंजाब नेशनल बैंक के MD का प्रेस कांफ्रेंस

बैंक में हुए 11,500 करोड़ के घोटाले पर बैंक के एमडी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाया। बैंक के एमडी सुनील मेहता ने कहा कि हम इस सभी मामलों से उभरेंगे। पंजाब नेशनल बैंक ने कई उतार चढाव देखे हैं। साथ ही सुनील ने बताया कि इस मामले के लिए हम 29 जनवरी को ही सीबीआई को रिपोर्ट दे चुके हैं। नीरव मोदी पर सवाल पूछे जाने पर सुनील ने कहा हम किसी को नहीं बख्सेंगे। साथ ही एमडी ने बताया कि हमने वक्त रहते ही SEBI को सुचना दे दी थी। हम लगातार बैंकों के रक्षा के हित में कोशिश कर रहे हैं। हमारे पास समस्या से निपटने की क्षमता है।

PNB में हुए घोटाले को एक ही दिन में राजनीति रूप दे दिया जा चूका है। जैसे ही बैंक के MD सुनील मेहता ने प्रेस कांफेंस ख़त्म किया। वैसे हीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने भी प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी को घेरना चाहा। रणदीप ने कहा यह अब तक का सबसे बड़ा बैंक लूट है।

कांग्रेस ने बोला हमला

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने एक बार फिर से बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। सूरजेवाला ने कहा कि यह घोटाला अब तक का सबसे बड़ा बैंक लूट है। उन्होंने कहा अगर सारी बैंकों के ऐसे मामले एक साथ देखे जाए तो अब तक करीब 30 हजार करोड़ से अधिक का घोटाला पाया जायेगा। रणदीप सूरजेवाला ने इस मामले को राजीनीतिक मोड़ दे दिया है।

loading...
Loading...

You may also like

योगी के मंत्री का बड़ा बयान, सपा और बसपा का गठबंधन हुआ तो भाजपा उत्तर प्रदेश से साफ

लखनऊ।  2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में