प्रिया प्रकाश फिर चर्चा में, पहली बार बना ऐसा रिकॉर्ड

प्रिया प्रकाशप्रिया प्रकाश

मुम्बई। हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश एक बार फिर चर्चा में हैं। प्रिया का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में प्रिया के एक्सप्रेशन ने लाखों दिलों को घायल कर दिया।

‘मानिक्य मलराया पुवी’ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

अब यह मलयाली गाना काफी पॉपुलर हो गया है। प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मानिक्य मलराया पुवी’ ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। पहली बार एक साउथ इंडियन गाने के व्यूज 5 करोड़ से ज्यादा हो गए हैं। प्रिया प्रकाश ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस गाने से फेमस होने वाली प्रिया प्रकाश का स्टारडम भी चरम पर पहुंच गया है।

प्रिया को अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करने के लिए 8 लाख रुपए तक की पेशकश

अब प्रिया प्रकाश को एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं। कई कंपनियों ने प्रिया की सोशल मीडिया पर बढ़ती लोकप्रियता का लाभ लेने के लिए उन्हें भारी-भरकम रकम ऑफर की है। यह पैसा प्रिया को इंस्टाग्राम पर कंपनियों का प्रमोशन करने के एवज में दिया जाएगा। कई कंपनियों अपने अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करने के लिए प्रिया को कंपनियों ने 8 लाख रुपए तक देने की पेशकश की है।

कंपनियों की नजर प्रिया के फैन पर है बेस

बतातें चलें कि मौजूदा समय में प्रिया के इंस्टाग्राम पर 51 लाख फॉलोवर हैं। कंपनियों की नजर प्रिया के इसी फैन बेस पर है, जिसके लिए कंपनियां उन्हें मुंह मांगी कीमत देने को भी तैयार हैं। वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद एक ही दिन में प्रिया प्रकाश को 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया था, जो कि  अपने आप में ही रिकॉर्ड था।

loading...

You may also like

अलीगढ़ एनकाउंटर पर उठे सवाल, पुलिस वाले इत्मीनान से खिंचवा रहे थे फोटो

अलीगढ़। यूपी पुलिस एक बार फिर एनकाउंटर को