मेरे सामने खड़े होने से डरते हैं पीएम नरेन्द्र मोदी : राहुल गांधी

राहुल गांधीराहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कैश की कमी को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी ने देश की बैंकिंग व्यवस्था को तहस-नहस कर डाला। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वो बोलेंगे तो पीएम मोदी उनके सामने 15 मिनट भी नहीं खड़े हो पाएंगे पीएम उनके सामने खड़े होने से डरते हैं।

पढ़ें:- मोदी से नाराज प्रवीण तोगड़िया, अनिश्‍चितकालीन अनशन पर बैठे 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर जोरदार हमला

राहुल गांधी ने मंगलवार को पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें 15 मिनट को भाषण मिल जाए संसद में पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे। चाहे वह राफेल का मामला हो या, चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो, पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे।

पढ़ें:- भीम आर्मी देगी आरएसएस को टक्कर, अब दलित पढ़ेंगे भीम पाठशाला में अपना इतिहास 

वहीं कैश की कमी के मामले में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने देश की बैंकिंग व्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है। नीरव मोदी 30 हजार करोड़ लेकर भाग गया, लेकिन पीएम एक शब्द नहीं बोला। उन्होंने कहा कि हमारी जेब से 500 और 1000 रुपए के नोट छिनकर नीरव मोदी को दे दिया गया और हम एटीएम की लाइन में खड़े होने को मजबूर हैं। साथ ही उन्होंने ट्वीट करके शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर सरकार हमला किया।

पढ़ें:- देश में फिर नोटबंदी जैसे हालात, इन कारणों से यूपी समेत कई राज्यों में कैश की किल्लत 

अमेठी के दौरे पर हैं राहुल

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने पाली गांव में उन्होंने किसानों की समस्याएं सुनी।किसानों ने राहुल को सिंचाई की दिक्कत, खराब सड़क, आवारा जानवरों से परेशानी और फसल के उचित दाम न मिलने जैसी समस्याएं बताईं। राहुल ने उनकी समस्याएं संसद में उठाने का भरोसा दिलाया।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति