पूर्वोत्तर राज्यों में हार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

- in ख़ास खबर, राजनीति
पूर्वोत्तरपूर्वोत्तर

नई दिल्‍ली। पूर्वोत्‍तर में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विरोधियों के निशाने पर विरोधी उनके नेतृत्व पर बार-बार सवाल उठा रहे हैं। वहीं इस मामले में राहुल गांधी का पहला बयान सामने आया है। राहुल चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह जनता के इस फैसले का सम्मान करते हैं। वह उत्तर-पूर्व में जनता का विश्वास फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं और वह अपनी पार्टी को मजबूत करेंगे।

पढ़ें:-नगालैंड में टूट सकता है BJP की सरकार बनाने का सपना, NPF ने किया बहुमत का दावा 

पढ़ें:-यूपी उपचुनाव : कांग्रेस देगी अखिलेश की पार्टी को गुड न्यूज़, सपा के खेमे में ख़ुशी लहर 

पूर्वोत्तर राज्यों में हार पर राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस पार्टी त्रिपुरा, नगालैंड और मेघायल के लोगों के जनादेश का सम्‍मान करती है। हम पूरे उत्‍तर-पूर्व में अपनी पार्टी को मजबूत करने और लोगों का विश्‍वास फिर से जीतने को प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं उस हर कांग्रेस कार्यकर्ता का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्‍होंने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की।

गौरतलब है कि बीते शनिवार को पूर्वोत्‍तर के तीन राज्‍यों त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में विधानसभा चुनावों के परिणाम का एलान किया गया था। मगर इस पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया 48 घंटे बाद सामने आई है। इस बीच, उनकी चुप्‍पी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चुटकी ली गई। पार्टी के वरिष्‍ठ नेता भी पूर्वोत्‍तर में विधानसभा चुनावों के परिणाम पर कुछ भी टिप्‍पणी करने से बचते नजर आ रहे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

NDA के बागी नेता उपेंद्र खुशवाहा पहुंचे पटना, महागठबंधन में हो सकते है शामिल

पटना। कभी NDA में सीट बंटवारे को लेकर