क्रिकेट IPL 2018: राहुल ने बताया गेल किस हद तक हैं अन्य टीमों के लिए खतरनाक

क्रिकेट IPL 2018क्रिकेट IPL 2018

मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने क्रिकेट IPL 2018 में विरोधी टीमों को चेतावनी देते हुए फार्म में वापसी करने वाले क्रिस गेल से बचने को कहा है।

क्रिकेट IPL 2018 में गेल ने लगाया 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक

गेल क्रिकेट IPL 2018  में बीते रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सत्र का अपना पहला मैच खेलते हुए 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और टीम की चार रन की जीत की नींव रखी।  अच्छी फार्म में चल रहे राहुल ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि यह हमारी टीम के लिए शानदार खबर है और अन्य टीमों के लिए बुरी खबर कि क्रिस गेल गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहे हैं। हम सभी को पता है कि वह ऐसा खिलाड़ी है जो अकेले दम पर मैच जिता सकता है और विरोधी आक्रमण को ध्वस्त कर सकता है और उसने ऐसा ही किया।

ये भी पढ़ें :CWG 2018: 66 पदकों के साथ भारत ने रचा इतिहास, पदक तालिका में मिला तीसरा स्थान 

गेल दो बार नहीं बिक पाए थे, बाद में किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपए के उनके आधार मूल्य पर खरीदा

क्रिकेट IPL 2018 नीलामी में गेल दो बार नहीं बिक पाए थे जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें दो करोड़ रुपए के उनके आधार मूल्य पर खरीदा। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना अगला घरेलू मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। सनराइजर्स के खिलाफ योजना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि आईपीएल में सभी टीमें अच्छी हैं। हम अपनी योजना के अनुसार खेलेंगे और अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देंगे। हम देखेंगे कि हम कहां सनराइजर्स हैदराबाद को पछाड़ सकते हैं।

loading...

You may also like

मुजफ्फरपुर: सुशासन बाबु के शासन में बेख़ौफ़ बदमाश, पूर्व मेयर को गोलियों से भूना

मुजफ्फरपुर। सुशासन बाबू के नाम से पहचाने जाने