OMG : वाकई पूर्व BJP विधायक के बताये इस तरीके से किसानो की आय होगी डबल

OMGOMG

भोपाल। मध्य-प्रदेश में सिरोह से पूर्व विधायक और बीजेपी नेता का किसानो की आय दोगुनी करने का एक अनोखा (OMG ) तरीका बताया है। कुछ समय से सिरोह में ओले पड़ने से किसानो की फसलों को काफी नुक्सान हुआ है। जिसको लेकर बीजेपी नेता ने प्राकृतिक आपदाओं से बचने के लिए लोगों को सोमवार को एक ज्ञान दिया है। उनके अनुसार अगर हनुमान चालीसा का जाप किया जाए तो प्राकृतिक आपदाओं से बचा जा सकता है। इसलिए किसान रोज 1 घंटे हनुमान चालीसा का जाप करें।

OMG : पूर्व बीजेपी नेता ने बताया वैज्ञानिक तर्क 

बीजेपी नेता रमेश सक्सेना ने इस तरीके को वैज्ञानिकों के शोध से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों का अनुमान है कि 4-5 दिनों तक ओले पड़ने के आसार हैं इसलिए इससे बचने के लिए एक मात्र उपाए है। जिससे प्राकृतिक आपदा को रोका जा सकता है तो वो है हनुमान चालीसा का जाप। पूर्व बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर प्रत्येक गांव के लोग हनुमान चालीसा का जाप करें तो वे इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

OMG :  पूर्व बीजेपी विधायक ने आय दो गुनी करने का किया दावा

पूर्व बीजेपी विधायक रमेश सक्सेना ने दावा करते हुए आगे कहा कि वे इस बात का दावा करते हैं कि अगर रोज चार-पांच दिनों तक हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए तो प्राकृतिक आपदाओं से बचा जा सकता है। जिससे किसानो की आय भी दोगुनी हो जाएगी। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वह करीब पांच दिनों के लिए एक घंटे हनुमान चालीसा का पाठ करें।

loading...
Loading...

You may also like

माकपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी केरल में हिंसा को भड़का रहे

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष