गली क्रिकेट में बल्लेबाजी करते दिखे सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो

सचिन तेंदुलकरसचिन तेंदुलकर

मुम्बई। क्रिकेट के मैदान में पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के चौके-छक्के तो हम सभी ने देखें होंगे, लेकिन सचिन तेंदुलकर के गली क्रिकेट खेलना का मौका शायद ही कम लोगों को मिला होगा। बीते सोमवार को मुंबई की सड़क पर सचिन तेंदुलकर गली क्रिकेट में बल्लेबाज करते दिखे। उन्होंने अपनी कार रोकी और सड़क किनारे क्रिकेट खेल रहे लड़कों के साथ बल्ले पर हाथ आजमाए।

सचिन तेंदुलकर के दोस्त और पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली ने किया वीडियो पोस्ट

सचिन तेंदुलकर के दोस्त और पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली ने एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें सचिन सड़क किनारे बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं।  कांबली ने अपने ट्वीट में पुराने दिनों की याद ताजा होने की बात भी लिखी है।  अपने बीच सचिन को पाकर क्रिकेट खेल रहे लड़के उत्साहित हो उठे और उनमें से किसी ने तुरंत तेंदुलकर को बल्ला थमाया और गेंदबाजी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें :-क्रिकेट IPL 2018: राहुल ने बताया गेल किस हद तक हैं अन्य टीमों के लिए खतरनाक

गली क्रिकेट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

गली क्रिकेट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सचिन को इससे पहले बिना हैदराबाद में बगैर हेलमेट बाइक पर सवारी कर रहे। एक दंपति को हेलमेट पहनने की सलाह देते हुए भी देखा गया था।  सचिन तेंदुलकर न सिर्फ महान क्रिकेटर रहे हैं बल्कि मैदान और मैदान के बाहर अपने बर्ताव के कारण भी सबके चहेते बन हुए हैं।  तेंदुलकर का फैंस के साथ उनका व्यवहार हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है।

loading...
Loading...

You may also like

राजस्थान चुनाव: राहुल व मोदी मतदाताओं को मतदान केंद्र तक लाने में रहे असफल

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक