साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का किया उद्घाटन, विपक्ष ने कहा- भगवा चोला पहनने…..

साक्षी महाराजसाक्षी महाराज
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर विवादों में घिरते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल साक्षी महाराज रविवार को राजधानी लखनऊ के एक नाईट क्लब के उद्घाटन के लिए पहुंचे हुए थे। जिस पर विपक्ष ने उन पर हमला बोलते हुए कहा है कि भगवा चोला पहनने वालों की असलियत जनता के सामने कैसे भी करके सामने आती ही है।

पढ़ें:- Breaking : NIA कोर्ट ने मक्का मस्जिद धमाके के सभी आरोपियों को किया बरी 

साक्षी महाराज ने नाइट क्लब

जानकारी के मुताबिक उन्नाव से बीजेपी सांसद रविवार को राजधानी लखनऊ के ‘लेट्स मीट’ नाम के नाइट क्लब के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे जिसके बाद विपक्ष ने उन्हें इस मामले में घेरा है। इस मामले में सपा का कहना कहा है कि दूसरों को भारतीय संस्कृति का पाठ पढ़ाने वाले खुद क्या कर रहे हैं, क्या वे इस पर कुछ कहेंगे।

इस मामले साक्षी महाराज पर तंज कसते हुए कहा गया कि भगवा चोला व सिद्धांतों की बात करने वाले यह नेता किसी ना किसी बहाने जनता के सामने अपने असली रुप में आ ही जाते हैं। बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी नेता ऐसे मामले को को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुके हैं। इससे पहले मंत्री स्वाति सिंह भी बियर बार का उद्धाटन कर फंस गई थी। सोशल मीडिया पर बियर बार का फीता काटते फोटो वायरल होने के बाद स्वाति सिंह की किरकिरी शुरू हो गई थी।

पढ़ें:- यूपी विधान परिषद चुनाव: बीजेपी के 11 उम्मीदवारों ने किया नामांकन 

नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उद्घाटन

बता दें कि बीजेपी सांसद रविवार रात को लखनऊ के एक नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उद्घाटन किया। यह क्लब लखनऊ के अलीगंज में है। इस क्लब में डांस और अल्कोहल का इंतजाम रहेगा। इस क्लब में केवल सॉफ्ट ड्रिंक का ही प्रबंध है। ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ 2 लोगों की साझेदारी में हैं। इसके मालिक अमित गुप्ता और सुमित गुप्ता हैं।

loading...

You may also like

एमपी व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले मायावती ने कांग्रेस को दिया दोहरा झटका

लखनऊ। एमपी व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी