साक्षी महाराज बोले- धोखे से नाइट क्लब में बुलाकर पवित्रतम छवि को किया गया ख़राब

साक्षी महाराजसाक्षी महाराज

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में नाइट क्लब का उद्घाटन करने को लेकर उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज विवादों में घिरते हुए दिखाई पद रहे है। इस मामले बीजेपी सांसद ने सफाई देते हुए कहा है कि नाइट क्लब के उद्घाटन की बात की उनकी बिलकुल जानकारी नही थी। उन्हें रेस्टोरेन्ट के उद्घाटन की बात कहकर बुलाया गया था। साथ ही उन्होंने लखनऊ एसएसपी से नाइट क्लब के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पढ़ें:- लोकसभा चुनाव : अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, इस बड़े नेता की सीट से लड़ेंगे चुनाव 

साक्षी महाराज ने की कार्रवाई की मांग

इस मामले के मीडिया आने के बाद साक्षी महाराज सफाई देने में जुट गए हैं। उन्होंने इसे अपनी पवित्रतम छवि के लिए अघात बताया है। साथ ही उन्होंने लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार को पत्र लिखकर नाइट क्लब के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी सांसद ने पत्र में कहा है कि रेस्टोरेन्ट के मालिक समित सिंह और अमित गुप्ता ने उद्घाटन करने का आग्रह किया था।

इन दोनों लोगों को उन्नाव के रहने वाले ठाकुर रज्जान सिंह चौहान मेरे पास लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि वह बहुत जल्दी में थे, क्योकि उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। वे वहां पर मुश्किल से 2-3 मिनट में फीता काटकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

पढ़ें:- साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का किया उद्घाटन, विपक्ष ने कहा- भगवा चोला पहनने….. 

बीजेपी सांसद ने कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला कि यहां रेस्टोरेन्ट नहीं बल्कि नाइट क्लब चलता है। जिसे हुक्का बार या कोई कहता है बार। जब उन्होंने इन लोगों से रेस्टोरेन्ट का लाइसेंस मांगा तो ये नहीं दिखा सके. उनके मुताबिक यह अनधिकृत रूप से इसे चलाया जा रहा है। आपसे मेरा निवेदन है कि जांच के बाद कार्रवाई करने का कष्ट करें।

sakshi maharaj

नाइट क्लब उद्घाटन पर मचा बवाल

बीजेपी सांसद ने रविवार को लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर सांसद की फोटो तेजी से वायरल होने लगी। वहीं लोगों ने साक्षी महाराज पर संस्कार और संत होने को लेकर तंज कसा, जिसके बाद कुछ लोग उनपर सवाल उठा रहे हैं, तो कुछ ‘नाइट क्लब वाले बाबा’ कहकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

loading...

You may also like

Asia cup: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के एमएस धोनी

नई दिल्ली। Asia Cup 2018 में मंगलवार को