सहयोगी दल के सांसद ने कहा- सपा-बसपा गठबंधन ने नहीं, पनौती नरेश अग्रवाल ने BJP को हराया

सांसदसांसद

नई दिल्ली। यूपी के गोरखपुर और फूलपुर की लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना जारी है। वहीं रुझानो में सपा दोनों ही सीटों पर बढ़त बनाए हुए बढ़त को देखते हुए सपा की जीत लगभग तय मानी जा रही है। वहीँ नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। इसी क्रम में बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बीजेपी में एक नेता शामिल होने से पनौती लगने की बात कह रहे हैं। यानी वह अशुभ बताया है। इस बात से बिलकुल संदेह नहीं है कि उनका इशारा किसकी तरफ था उनका साफ़ इशारा नरेश अग्रवाल की तरफ था।

पढ़ें:-सपा ने EC से की शिकायत, BJP प्रत्याशी को जितवाना चाहते हैं गोरखपुर डीएम 

सांसद ने क्या कुछ कहा…

शिवसेना सांसद संजय राउत ने यूपी उपचुनाव पर बुधवार को प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वे इस बात को नहीं मानते की सपा-बसपा गठबंधन ने काम किया। वे मानते हैं कि प्रभु श्रीराम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले सपा के नेता के लिए जिस दिन रेड कार्पेट डाला। उसी दिन प्रभु श्रीराम भी आपके (बीजेपी) के खिलाफ हो गए।

बता दें कि संजय राउत का साफ़ इशारा नरेश अग्रवाल की तरफ था नरेश अग्रवाल हाल ही में सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी में शामिल होते ही वे विवादों में घिर गए। उन्होंने सपा सांसद जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया था। जिस पर बीजेपी के बड़े नेताओं ने भी आपत्ति जतायी थी।  बीजेपी में शामिल होने से पहले नरेश अग्रवाल अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

गाजियाबाद : बहुमंजिला ईमारत के 120 फीट ऊंचाई से कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राज नगर