मरीन ड्राइव पर दौड़ा रहे थे स्कूटी, स्टंट में छात्र की मौत

- in Categorized, क्राइम

लखनऊ।  गौतमपल्ली इलाके में स्कूटी लेकर दोस्त संग स्टंट करने निकले एक छात्र की हादसे में जान चली गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है। वो ट्रामा में जिंदगी से जंग लड़ रहा है। दुर्घटना तब हुई जब छात्र की स्कूटी हवा से बात करते वक्त सामने आ रही कार से टकरा गई। काफी देर तक दोनों वहीं घायल अवस्था में पड़े रहे। दुर्घटना के बाद भागे कार चालक ने पुलिस को सूचना दी तब वो मौके पर पहुंची।

शिवपुरी पारा में रहने वाले बृजमोहन पेशे से मजदूर हैं। उनका बेटा आकाश (15) हाईस्कूल का छात्र था। हाल ही उसने एक निजी स्कूल से फार्म भरा है। बीती रविवार रात उसके घर दोस्त हिमांशू पहुंचा। तभी आकाश अपनी स्कूटी लेकर उसके साथ परिजनों को अभी आने की बात कहकर निकल गया।

दोनों गौतमपल्ली इलाके में मरीन ड्राइव के पास पहुंचे और फर्राटा भरने लगे। स्कूटी की रफ्तार तेज हुई, तभी सामने से आ रही कार ने उसमे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदात थी कि आकाश व हिमांशू छिटककर दूर जा गिरे। हडक़ंप मचा तो भाग रहे कार चालक ने मोबाइल से इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस, दोनों को सिविल ले गई, पर डाक्टरों ने उनकी हालत नाजुक देख ट्रामा के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान देर रात आकाश की मौत हो गई, वो मां-बाप का इकलौता था। परिवार में पिता के अलावा मां बिमला है।

loading...
Loading...

You may also like

83 रिटायर्ड अधिकारियों ने पत्र लिखकर की सीएम योगी से इस्तीफे की मांग

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह