अमरोहा: पकड़ा गया सीरियल रेपिस्ट, 2009 में किया था पहला रेप

अमरोहाअमरोहा

अमरोहा। यूपी पुलिस ने अमरोहा से एक सीरियल रेपिस्ट बबूल को गिरफ्तार किया है। जिसके नाम एक-दो नहीं बल्कि कुल 7 बलात्कारों का मामला दर्ज है। पुलिस के पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया लिया है। उसने अपनी दरिंदगी की ऐसी घटना सुनाई कि पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गये। बताया जा रहा है कि बबूल ने 2009 में पहला बलात्कार किया था।  पुलिस आरोपी पर रासुका के तहत कार्यवाही की तयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली शर्मसार: भोजपुरी गानों में काम कर चुकी मॉडल से गैंगरेप 

अमरोहा: पकड़ा गया सीरियल रेपिस्ट

बबूल नामक इस आरोपी पर 2009 से अब तक एक-दो नहीं बल्कि उस पर रेप के कुल 7 मामले दर्ज हैं। हसनपुर कोतवाली के गांव घंसूरपुर का रहने वाला बबलू देखने में बड़ा मासूम लगता है। उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह ऐसा दुष्कर्म कर सकता है। मंगलवार को आरोपी को पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार किया। उसके बाद पूछताछ में वो धीरे-धीरे सभी चिठ्ठे खोलता चला गया। आरोपी ने बताया कि जो भी किशोरी, युवती, महिला उसे अकेली दिखाती वो उसको अपने हवस का शिकार बना लेता था। उसने कहा कि उसे याद भी नहीं उसने अब तक कितने बलात्कार किये हैं।

2009 में किया था पहला रेप

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक बबलू ने 2009 में पहली बार अपनी गांव की एक महिला से दुष्कर्म किया। जिस वक़्त वो मात्र 17 साल का था। जिसके बाद पंचायत में उसके ऊपर कोई सख्त कार्यवाही नहीं की गयी। उसे नाबालिग बताकर माफ कर दिया गया। जिसके बाद उसने एक के बाद एक कई महिलाओं को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया। पुलिस उसके खिलाफ नए कड़े सबूतों को इकठ्ठा कर रही है।

परिवार के सदस्यों को भी नहीं छोड़ा

बबूल के बारे में आई जानकारी के मुताबिक बबूल ने अपने परिवार के महिलाओं को भी हवस का शिकार बना चूका है। उसने अपनी भाभी को शिकार बनाने के लिए अपने भाई को जेल भेजवाया था। अवैध शराब बनाने के इलज़ाम में फंसवा कर भाई को जेल भेजवा दिया। बबूल के पिता ने पुलिस से कहा है कि इसे फांसी दे दो या इसको गोली मार दो।

loading...
Loading...

You may also like

गोपनीय सूचना पर कार्यवाही, मादक पदार्थ के तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ। गोसाईगंज पुलिस ने सोमवार रात गस्त के