लखनऊ : टप्पेबाजों ने बैंक से उड़ाए सत्तर हजार रूपए…

24ghanteonline24ghanteonline

लखनऊ। सरोजनीनगर में मंगलवार को बैंक में रुपए जमा करने पहुंचे पान दुकानदार से रुपए छुट्टा कराने का झांसा देकर दो टप्पेबाजों ने उससे हजारों रुपए की नगदी ठग ली और फरार हो गए। पान दुकानदार को अपने साथ ठगी होने की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन उसने घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : किसानों ने पुलिस पर लगाया जबरन वसूली व अभद्र व्यवहार का आरोप

मौके पर पहुंची पुलिस…

मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही टप्पेबाजों का पता लगा रही है। सरोजनीनगर के शांति नगर कॉलोनी निवासी पवन कुमार यादव वहीं पर कानपुर रोड किनारे पान की दुकान चलाता है। पवन के मुताबिक मंगलवार को वह इलाके में ही गौरी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की सरोजनीनगर शाखा में रुपए जमा करने गया था। तभी वहां मिले दो अज्ञात युवकों ने खुद के पास दो लाख रुपए बताते हुए उससे कहा कि हमें डेढ़ लाख रूपय बैंक में जमा करने हैं। इसलिए पवन उसके रुपए छुट्टा कर दे। पवन की माने तो दोनों युवकों की बात सुनकर वह उनके झांसे में आ गया और उसने अपने पास मौजूद 70 हजार रुपये उन्हें पकड़ा दिए। लेकिन कुछ देर बाद ही युवकों ने पवन के रुपए अपनी जेब में रख लिए और दोनों तरफ दो-दो हजार रुपए की नोट लगी एक गड्डी पवन की जेब में डाल दी। बाद में दोनों युवक वहां से रफूचक्कर हो गए।

यह भी पढ़ें :लखनऊ : छावनी परिषद में सामने आया 40 लाख रुपये का पीएफ घोटाला

ख़बरों के मुताबिक़…

पवन ने जब बैंक में रुपए जमा करने के लिए जेब से गड्डी निकाली और उन्हें गिनने के लिए उसे खोला तो गड्डी में सिर्फ  दोनों तरफ  दो-दो हजार रुपए की एक- एक नोट लगी थी, जबकि पूरी गड्डी के अंदर कागज के टुकड़े भरे मिले। यह देखते ही उसके होश उड़ गए और उसने वहां मौजूद लोगों को अपने साथ ठगी होने की बात बताते हुए इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फु टेज खंगालने के साथ ही दोनों टप्पेबाजों की तलाश शुरू कर दी है।

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में