शमी की पत्नी ने दिया बड़ा बयान, कहा मेरे साथ भी हो चुका है कठुआ रेप जैसा हादसा 

- in खेल, नई दिल्ली
कठुआ रेपकठुआ रेप

नई दिल्ली।भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की धरम पत्नी हसीन ने एक हैरान करने वाला बयान दे दिया है। इस बयान में हसीन ने बताया कि मेरी ज़िन्दगी की कहानी भी कठुआ रेप जैसी ही है, बस इतना ही फर्क है की मै जिंदा हूँ। जम्मू के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ आठ दिनों तक कई बार रेप हुआ था और फिर उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसी के  विरोध में निकाली गई मार्च में हसीन ने आंखे भरते हुए कहा कि, दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मेरे साथ भी हुआ है कठुआ रेप जैसा हादसा 

साथ ही हसीन ने कहा, ”पीड़िता के साथ जो कुछ भी हुआ उसे मैं समझ सकती हूं, क्योंकि मैं भी इस दौर से गुजर चुकी हूं।” शमी और उनके परिवार के खिलाफ में हसीन ने बतया, ” उन्होंने मेरे साथ रेप करने की योजना बनाई थी, इसके बाद वह मेरी हत्या कर मेरी बॉडी को एक जंगल में फेंक देना चाहते थे। हसीना ने बोला की दो महीने गुजर चुके हैं और मैं इसके खिलाफ अकेले लड़ रही हूं।” हसीन के इस बयान पर शमी और उनके परिवार में से किसी ने भी अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

हसीन ने मोहम्मद शमी पर अवैध संबंध और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मोहम्मद शमी ने उनपर उसके भाई के साथ रिश्ते बनाने के लिए दबाव डाला था। साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि मोहम्मद शमी के भाई और माँ ने उसे बुहत यातनाएं दी और वे लोग उसे जान से मारना चाहते थे। मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने 17 अप्रैल को इस मामले को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया था। इस समय शमी आईपीएल में अपनी आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच खेल रहे थे।

यह भी पढ़े:आमिर खान करना चाहते थे किस, इस एक्ट्रेस ने किया इनकार

loading...
Loading...

You may also like

पहलवानों के परिवार से आए मेरठ के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने लिया संन्यास

अपने 13 साल के क्रिकेटीय करियर को विराम