शिवराज सिंह चौहान ने कहा- 92 % घरवाले ही करते हैं नाबालिगों के साथ रेप

शिवराज सिंह चौहान
Please Share This News To Other Peoples....

भोपाल। देश में बच्चियों के साथ सामने आ रही रेप की घटनाओं ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। चौहान के मुताबिक ’92 फीसदी मामलों में नाबालिग बेटियों का दुष्कर्म उनके किसी परिवार के सदस्य द्वारा ही किया जाता है।’ उनका ये बयान शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया है।

पढ़ें:- 12 साल से कम उम्र के बच्चे से बलात्कार पर मृत्युदंड की सजा, केंद्र ने दी मंजूरी 

शिवराज सिंह चौहान का रेप की घटनाओं पर पूरा बयान

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘वे हैरान हो जाते हैं। जब यह खबर पढ़ते हैं कि एक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म उसी के पिता ने किया है। उन्होंने कहा कि वे आप सभी से अपील करता हैं कि एक ऐसा विधेयक पास करें, जिससे ऐसे बलात्कारियों को फांसी की सजा हो सके।’

वहीं इंदौर में हुई रेप की घटना पर शिवराज ने दुःख जताते हुए लिखा कि आज मन बहुत व्यथित है, इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की ज़रूरत है। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले।’

पढ़ें:- टीडीपी विधायक ने पीएम मोदी को बताया गद्दार और नमक हराम 

इंदौर में बच्ची के साथ रेप की घटना से चौकाया

हाल ही में इंदौर में एक आठ महीने की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने माता-पिता के बगल में सो रही थी, तो उसे पास के खाली बेसमेंट ले उठाकर ले जाया गया, जहां उसके साथ रेप किया गया। शुक्रवार को हुई इस घटना में आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, वह बच्ची को अपने कंधे पर लेकर जाता हुआ दिखाई देता है। यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को मौत के घाट उतार देता है।

बच्ची का शव दुकान के बेसमेंट में पाया गया, जब दुकानदार ने दुकान खोली तो इसकी जानकारी दी। बच्ची इनके साथ सड़क के किनारे सो रही थी, तभी आरोपी बच्ची को उनके पास से उठा ले गया। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय युवक के रुप में हुई है। जिसका नाम सुनील भील है, उसे बच्ची का परिवार पहले से जानता है। पुलिस ने बताया कि सुनील को बच्ची का परिवार पहले से जानता था, जोकि रात को सोते समय में बच्ची को उनके पास से उठा ले गया था। डीआईजी एचसी मिश्रा ने बताया कि बच्ची का शव कॉमर्शियल बिल्डिंग के बेसमेंट से बरामद किया गया है, आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया था।

Related posts:

गुजरात का चुनाव हिमाचल के साथ न होने पर आयोग ने दी सफाई,मुख्य सचिव ने मागा था समय
भारतीय असाधारण, चाय वाले का PM चुना जाना अविश्वसनीय: इवांका
चुनाव आयोग बना प्रधानमंत्री का निजी सचिव : सुरजेवाला
Good Morning का जवाब न देने पर PM ने लगायी क्लास
नायिका श्रीदेवी अंतिम संस्कार, राजकीय सम्मान के साथ की जा रही विदाई
छत्तीसगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में 10 नक्सली ढेर, एक जवान ज़ख़्मी...
एसएससी परीक्षा घोटाले की आंच पहुंची लखनऊ, छात्रों ने  किया प्रदर्शन  
इराक के मोसुल में मारे गए 39 भारतीयों के परिजनों को मिलेंगे 10-10 लाख : पीएम मोदी
लखनऊ: काकोरी में बहन के प्रेमी की हत्या कर आम के बगीचे में फेका शव
लखनऊ : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
इटावा हादसा : रोडवेज बस खाई में गिरी, दो  की मौत और 10 घायल
लोटन में पत्रकार पर हुआ प्राण घातक हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *