बसपा के पूर्व मंत्री के बेटे विकास ने गोली मारकर कि खुदखुशी

विकास
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के विधानमंडल नेता लाल जी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने गोली मारकर खुदखुशी कर ली है।विकास वर्मा ने बुधवार की सुबह लखनऊ के चिनहट स्थित आवास पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लाल जी वर्मा अंबेडकर नगर के कटेहरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक और मंत्री भी रह चुके है।गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े।मौके पर पुलिस ने पहूच के गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।जहाँ पर विकास वर्मा ने अपनी आख़री सास ली ।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बाद में पुलिस ने जिस असलहे से उन्होंने गोली मारी थी उसे अपने कब्जे में ले लिया।

लाल जी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने गोली मारकर कि खुदखुशी

जानकारी के मुताबिक विकास वर्मा पेट की बेमारी से ग्रस्त थे। कुछ दिन पहले भी वह अंबेडकरनगर में शहर के बनगांव रोड स्थित एक जिम में खुद को गोली मार ली थी। लेकीन उस समय उनकी तुरंत इलाज के बाद बचा लिया गया था।गोली मारने की वजह वे अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट किया था।जिसमे वे आत्महत्या करने की वजह अपनी बीमारी बताई थी । ठीक एक साल बाद फिर वे वही काहनी दोहराई है। और वे इस बार वे भागवान को प्यारे हो गये।

ये भी पढ़े :नेताओं पर जारी है जूतों को बौछार 

मृतक विकास वर्मा की पत्नी माधुरी वर्मा ड्रग इंस्पेक्टर हैं जो वर्तमान समय में लखनऊ में तैनात है। इसके दो बेटे है। पूर्व मंत्री की पत्नी शोभावती वर्मा अंबेडकरनगर की जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी हैं पूर्व मंत्री व बसपा विधानमंडल दल के नेता लाल जी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने विजयंतखंड स्थित आवास में जिस समय खुद को गोली मारी ।घटना के समय घर पर विकास का ड्राइवर अजय भी मौजूद था।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *