असलहों की तस्करी के मामले में कई तस्कर दबोचे गए…

24ghanteonline24ghanteonline

लखनऊ। पड़ोसी देश म्यांमार से अत्याधुनिक असलहों की तस्करी करने के मामले में पूर्व विधायक समेत छह आरोपियों की धरपकड़ के बाद यूपी एसटीएफ ने इस गिरोह के अन्य आधा दर्जन तस्करों की गिर तारी में छापेमारी कर रही है। इसके लिये एसटीएफ पश्चिम यूपी व दिल्ली में डेरा डाले हुए है। इसके साथ ही यूपी एसटीएफ ने मिजोरम पुलिस से भी संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया

एसटीएफ के सूत्रों के मुताबिक…

विदेशी पिस्टलों के तस्करों की धरपकड़ के लिये टास्क फोर्स ने गिरोह के अन्य सदस्यों की धरपकड़ के लिये पश्चिम यूपी व दिल्ली में छापेमारी की है। इसके साथ कल गिर तार किये गये गैंग के सदस्यों से पूछताछ में तथ्य प्रकाश में आये हैं, इसके बारे में गहराई से छानबीन की जा रही है। एसटीएफ ने आज इस संबंध में मिजोरम पुलिस से भी मदद मांगी है।

यह भी पढ़ें :लखनऊ : कौन बनेगा करोड़पति में लकी ड्रा के नाम पर ठगी…

ख़बरों के मुताबिक…

यहां बताते चलें कि कल यूपी एसटीएफ ने यूपी में बड़े दामों में विदेश असलहे बेचने वाले गैंग का खुलासा कर अलीगढ़ के पूर्व विधायक और पांच अन्य को राजधानी से कल गिर तार किया था। पूर्व एमएलए ने इन्हीं तस्करों से ब्राजील की पिस्टल खरीदी थी। तस्करों के पास से अमेरिकन, चेक गणराज्य और ऑस्ट्रिया की पिस्टलें बरामद हुई थीं। इस पूरे रैकेट के तार अन्य कई राज्यों से जुड़े होने पाये गये हैं।

सूबे के डीजीपी ओपी सिंह का कहना है इस मामले में उनका ऑपरेशन चल रहा है और इस संबंध में अभी और गिर तारी और असलहों की बरामदगी हो सकती है।

loading...

You may also like

सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के दीक्षान्त समारोह के मुख्य अतिथि होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थ विश्वविद्यालय कपिलवस्तु सिद्धार्थ नगर के विद्या