शर्मसार : बेटे को पोर्न देखने की थी लत, अपनी मां को बनाया हवस का शिकार

रेपरेप

पालनपुर। देश में बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं ने सबको झकझोर के रख दिया है। वहीं गुजरात के पालनपुर से एक ऐसी घटना सामने आयी है। जिसने मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है यहां पर पॉर्न देखने के आदी हो चुके एक युवक पर अपनी ही मां के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें:- नये POCSO ऐक्ट पर राष्ट्रपति की मुहर, 12 साल तक की बच्चियों से रेप पर होगी फांसी 

रेप का आरोप पोर्न का आदी

जानकारी के मुताबिक ये मामला पालनपुर पाटन शहर के जल चौक इलाके का है जहां पर गुरुवार रात को पाटन शहर के जल चौक इलाके में इस युवक ने अपनी ही 46 वर्षीय मां के साथ रेप के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक रात के लगभग एक बजे पानी पीने के बहाने अपनी मां के कमरे में गया, उस समय वह सो रही थीं।

पढ़ें:- गठबंधन के बावजूद सभी 80 सीटों पर तैयारी में जुटी बसपा, सपा के खेमे में हड़कंप 

पुलिस के मुताबिक कि आरोपी ने महिला पर हमला करने से पहले उनका मुंह दबा दिया। यह भी कहा जा रहा है कि उनकी चीख सुनकर कोई इसलिए मदद करने को नहीं आया कि आए दिन इन मां-बेटे के बीच विवाद होते रहते थे। आरोपी युवक पॉर्न देखने का आदी हो चुका था। वह अक्सर अपनी मां और बहन के सामने ही अश्लील विडियो देखता था। पुलिस ने शिकायत मिलते ही कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

loading...
Loading...

You may also like

लखनऊ : मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर 2 हिंदू लड़कियों से शादी कर दिया धोखा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लव