सपा अब अखिलेश की , जैसे चाहें पार्टी चलाएं: शिवपाल

यादव परिवारयादव परिवार

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि अब अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वे जैसे चाहें पार्टी को चलाएं। सपा की नई कार्यकारिणी में उनके लोगों को महत्व नहीं दिये जाने पर शिवपाल ने कहा कि अब राष्ट्रीय कार्यकारिणी बन चुकी है और सब कुछ ठीक है। अखिलेश राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वे जैसे चाहें पार्टी को चलाएं।

भविष्य के प्लान के बारे में शिवपाल ने कहा कि अभी वे इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। वह अभी  पार्टी के विधायक हैं और जनता के बीच जाएंगे, उनकी समस्याओं को सुनेंगे और उनका समाधान निकालेंगे। शिवपाल ने कहा कि अभी बहुत लंबा समय है अपने समर्थकों से बातचीत करके ही कोई फैसला लेंगे।

योगी सरकार के छह  महीने के परफॉरमेंस पर शिवपाल ने कहा कि अब जनता को समझना है कि  कैसे सरकार बनी ? किन कारणों से सरकार बनी ? अब इस सरकार को तो सबको देखना और झेलना है। जनता समीक्षा करेगी। शिवपाल ने अखिलेश और प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई भी दी।

बतातें  चलें कि दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद अखिलेश यादव ने अपनी नई कार्यकारिणी का गठन कर दिया है। इस कार्यकारिणी में न तो शिवपाल को और न ही उनके किसी समर्थक को कोई स्थान मिला है।

loading...
Loading...

You may also like

विवाहिता घरेलू विवाद के चलते 11वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

लखनऊ। राजधानी में एक महिला ने घरेलू विवाद