मक्का की पवित्र मस्जिद के प्रांगण में हुआ ऐसा काम, सऊदी अरब अथॉरिटी ने जारी किया स्टेटमेंट

सऊदी अरबसऊदी अरब

लखनऊ।  मक्का की पवित्र मस्जिद में बुर्का पहने चार महिलाये मस्जिद के प्रांगण में ‘बोर्ड गेम’ खेल रही थीं। जोकि उन महिलओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिससे सऊदी अरब में या तस्वीर विवादों के घेरे में आ गई है। बता दें इस तस्वीर के वायरल होने के कुछ समय के बाद सऊदी अरब की अथॉरिटी ने स्टेटमेंट जारी कर दिया है।

Image result for सऊदी अरब अथॉरिटी ने जारी किया स्टेटमेंट

यह भी जानें:-बीकॉम का छात्र बना पोर्न वीडियो का व्यपारी, बेरोजगारी से था परेशान : CBI

बुर्का पहने मुस्लिम महिलओं की तस्वीरों का मामला-

Image result for बुर्के में 4 मुस्लिम महिलाये

मुस्लिम महिलओं की वायरल तस्वीर को लेकर सऊदी अरब की अथॉरिटी ने स्टेटमेंट जारी कर दिया है। स्टेपफीड नामक वेबसाईट की खबरों के अनुसार गवर्निक अथॉरिटी के प्रवक्ता ने बताया कि, पिछले शुक्रवार को सुबह 11 बजे कुछ सिक्योरिटी अफसरों ने 4 महिलओं को सीक्वेंस नामक बोर्ड गेम खेलते हुए देखा था।

सऊदी अरब ने अपने स्टेटमेंट में खा है कि, हमने तुरंत महिला अधिकारियों को मौके पर भेजा और उन महिलओं से ऐसी जगह की शुनिश्चिता को ध्यान में रखने के लिए कहा है। चारो महिलओं ने बात को मानते हुए तुरंत इस एरिया को खाली कर दिया है।

स्टेपफीड जो कि एक अंग्रेजी वेबसाइट है। जिसके अनुसार यह मामला ‘अरब जगत में ट्रेंड कर रहा है’ बता दें इंटरनेट पर लोग इसे अलग-अलग तरह के नजरिये से देख रहे हैं।

इंटरनेट पर किसी ने इस तरह की जगह पर महिलओं के बोर्ड गेम खेलने की निंदा की है। तो वहीं कुछ लोगों न विरोध करनें वालों के साथ असहमति जताई है। बीते साल 2015 में मदीना के मस्जिद-ए-नवाबी में कुछ युवा कार्ड्स खेलते पाए गये थे। जिन्हें सुरक्षागार्डो ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

loading...
Loading...

You may also like

वरिष्ठ संवाददाता ने खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ। तालकटोरा इलाके में एक दैनिक अखबार के