ममता बनर्जी की हत्या करने के लिए मिला 65 लाख रुपये का ऑफर

Please Share This News To Other Peoples....

कोलकाता। अपनी बातों को बेबाक और निर्भीकता से हमेशा रखने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है। इसके लिए मुर्शिदाबाद जिले बहरमपुर के 19 वर्षीय पॉलिटेकनिक छात्र को एक लाख डॉलर (करीब 65 लाख रुपये) का ऑफर दिए जाने के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक़ छात्र को वाट्सएप पर मैसेज मिला था। जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को मरने के लिए 1 लाख डॉलर का ऑफर दिया गया। वहीं शुरुआती जांच में ये नंबर अमेरिका के फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस और सीआइडी की टीम जांच में जुट गयी है।

छात्र ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर एक बजे उसके वाट्सएप पर संदेश मिलने शुरू हुए। संदेश भेजने वाले ने खुद को लैटिन बताया। उसने कहा कि वह एक आतंकी संगठन के लिए काम करता है और उसे भारत में एक साझेदार की तलाश है।

दोनों के बीच वाट्सएप पर हुई चैटिंग को पढ़ने से पता चला कि उस अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि इस काम में मदद करने पर तुम्हें एक लाख डॉलर दिया जाएगा। तुम पूरी तरह से सुरक्षित रहोगे। क्या तुम तैयार हो? इस पर छात्र ने उसे कहा कि इंतजार करो। छात्र के इस संदेश पर उसने कहा कि ओके, जल्दी करो नहीं तो हम किसी और को चुन लेंगे। एक लाख डॉलर हाथ से जाने मत दो। इसके बाद छात्र ने करीब 40 मिनट बाद अपना जवाब भेजा और कहा कि वह इस साजिश में शामिल नहीं होगा। इसके बाद उस अज्ञात व्यक्ति ने उससे कहा कि उसके पास पश्चिम बंगाल की सीएम को मारने का कांट्रैक्ट है। छात्र ने कहा कि उसने इस मामले के बारे में पुलिस को बताने का फैसला किया। वह उस समय डर गया जब थाने जाते समय उसे शाम को मैसेज आया। इसमें लिखा था कि थाने के पास तुम्हारी लोकेशन मिली है।

छात्र ने बताया कि उसे एक बार फिर मैसेज आया जिसमें लिखा था कि क्या तुम थाने जा रहे हो? हम तुम पर नजर बनाए हुए हैं, इसलिए हमें मूर्ख मत बनाओ अन्यथा तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। इस संदेश के बाद पुलिस ने उसे अपना फोन बंद रखने का निर्देश दिया है। पश्चिम बंगाल सीआइडी के अधिकारियों का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज किया गया है उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts:

डीजीपी आफिस में तैनात पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
कांग्रेस खुद इस बात को सोचे कि देश क्यों उसको चुन-चुनकर सजा देना चाहता है: पीएम मोदी
महंत देव्यागिरी ने छात्र-छात्राओं मतदान प्रोत्साहन कार्य का दिलाया संकल्प
लखनऊ : घर का ताला तोड़कर बदमाश ले उड़े नक़दी, जेवरात...
ज्वैलर्स लूटकाड : सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस
लखनऊ: फ़ार्मेसी से चोरो ने उड़ाए 30 हजार, सीसीटीवी में कैद
Breaking: लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर PM Modi का भाषण, जोरदार हंगामा
एसएससी पेपर लीक : छात्रों का आंदोलन लेने लगा सियासी रंग, सहमी मोदी सरकार 
कांग्रेस के लिए बुरी खबर : सोनिया गांधी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती
पुलिस एनकाउंटर के खौफ में जी रहे हैं सपा नेता आज़म खां
गठबंधन में आ सकती है खटास, बसपा नेता का हत्यारा निकला सपाई
जेडे मर्डर केस में छोटा राजन दोषी करार, जिगना-पॉल्सन बरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *