लखनऊ: बोर्ड परीक्षा देने निकले छात्र का अपहरण, खुद फ़ोन करके दी सूचना

बोर्ड परीक्षाबोर्ड परीक्षा
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। मडिय़ांव इलाके में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने गया छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। छात्र ने खुद अपने अपहरण होने की सूचना परिजनों को दी। अपहरण की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने मडिय़ांव थाने में अज्ञात अपहरणकर्ताओ के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। मिली जानकारी के अनुसार सदनपुर, कमलापुर सीतापुर निवासी मधुकर नगर पंचायत सिधौली में चतुर्थ श्रेणी संविदा कर्मचारी है।

ये भी पढ़ें:नक़ल माफ़ियाओं के लिए कानून सख्त, परीक्षाकेन्द्रों पर 38,430 पुलिसकर्मी तैनात

बोर्ड परीक्षा देने निकले छात्र का अपहरण, खुद फ़ोन करके दी सुचना

मधुकर ने बताया कि उनका 18 वर्षीय पुत्र अनुज रामलीला मैदान मडिय़ांव थाने के पीछे किराये का कमरा लेकर बाल निकुंज इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की पढ़ाई करता है। मधुकर ने बताया उसकी परीक्षा जानकीपुरम स्थित रामकिशोर इंटर कॉलेज में चल रही है। गुरुवार शाम करीब 3 बजे अनुज ने फोन पर अपने पिता मधुकर को सूचना दी। अनुज ने बताया कि उसको कुछ अज्ञात लोग अपहरण कर ले जा रहे है। इनके बाद वह नजरबन्द हो गया। मधुकर ने बताया बेटे की अपहरण की सूचना पाते ही पूरे परिवार के होश उड़ गए। तभी उसने त्रिवेणी नगर में रहने वाले अपने जीजा मुन्ना को फोन से अनुज के अपहरण की सूचना दी। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जीजा मुन्ना ने कर रहें जांच

त्रिवेणी नगर निवासी मुन्ना ने बताया परीक्षा केन्द्र बना जानकीपुरम स्थित राम किशोर इंटर कॉलेज में अनुज की जानकारी लेने के लिए गए, लेकिन वहां पता चला कि आज अनुज परीक्षा में शामिल ही नही हुआ। प्रभारी निरीक्षक मडिय़ांव अमरनाथ वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि एग्जाम के प्रेशर की वजह से अनुज स्वयं कहीं चला गया है। फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

loading...

You may also like

एमपी व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले मायावती ने कांग्रेस को दिया दोहरा झटका

लखनऊ। एमपी व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी