सुकमा नक्सली हमला : पत्नी ने कहा सरकार शहीद का अपमान कर रही हैं

शहीदशहीद

छत्तीसगढ़। मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा स्‍थित किस्टाराम एरिया में नक्सली हमले में शहीद हुए मुंगेर जिले के जमालपुर के सिकंदरपुर गांव के निवासी अजय यादव की पत्नी ने राज्य सरकार की ओर से दिया जाने वाली पांच लाख की राशि लेंने से माना कर दिया है। मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा स्‍थित किस्टाराम एरिया में नक्सलियों ने आइइडी विस्फोट की घटना को अंजाम दिया। जिसमे सीआरपीएफ के 212 के 9 जवान हमले में शहीद हो गये। इसी हमले बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर के सिकंदरपुर गांव निवासी अजय कुमार यादव भी शहीद हो गये थे।

सरकार शहीद का अपमान कर रही हैं

अजय कुमार की पत्नी ने सरकार द्वरा दी जा रही सहयता राशी को लेने से माना रा दिया है। पत्नी ने कहा सरकारअजय कुमार यादव का अपमान कर रही है। उनका कहना की इतनी राशी तो आम आदमी को सड़क हादसे में मिलती है ये तो शहीद है।  आजय कुमार यादव मूलरूप से मुंगेर जिला के जमालपुर अनुमंडल के सिकंदरपुर के निवासी है। पुलिस मुख्यालय के सूत्रों ने बताया है कि छत्तीसगढ़ में कोबरा बटालियन को टारगेट करने वाला नक्सली दस्ता झारखंड के रास्ते बिहार के सीमावर्ती जिलों में पनाह ले सकता है।

ये भी पढ़े :रिपोर्ट: पीएम मोदी फॉलो करने वाले 60 फीसदी अकांउट फर्जी 

इसी के मद्देनजर रखते हुए बिहार के सभी सीमावर्ती जिलो में ज्यादा सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गया है। सभी सीमावर्ती जिलो में ज्यादा सतर्कता अभियान के साथ तलाशी अभियान जारी कर दिया गया है। सुकमा स्‍थित किस्टाराम एरिया में नक्सली हमले में शहीद हुए मुंगेर जिलेके जमालपुर के सिकंदरपुर गांव के निवासी अजय यादव की पत्नी ने राज्य सरकार की ओर से दिया जाने वाली पांच लाख की राशि लेंने से माना कर दिया है।सुकमा हमले में शहीद जवान को 5 लाख मदद, राज्य सरकार शहीद का अपमान कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

सरकार की उप्लब्धियों को आबकारी मंत्री ने चौपालों में गिनाया

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित पद यात्रा