सुप्रीम कोर्ट पहुंचा प्रिया प्रकाश का मामला, आँख मारना पड़ा महंगा  

- in नई दिल्ली, मनोरंजन
प्रिया प्रकाश वारियरप्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश फिर से काफ़ी मुश्किलों में घिरती नज़र आ रही हैं, प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर हो गई है।  हैदराबाद के दो लोगों ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ फिल्‍म ‘ओरु अदार लव’ के एक सीन को लेकर आपत्ति जताते हुए ‘अल्लाह की तौहीन’ करने का आरोप लगा दिया है। याचिका में लिखा कहा गया है कि ‘आंख मारना’ और ‘आंखें मटकाना’ इस्लाम धर्म के विरुद्ध है।

आँख मारना पड़ा महंगा  

दायर की गई याचिका में ‘मनिक्य मलाराया पूवी’गाने को फिल्म से हटाने की मांग की गई है, इस गाने में प्रिया ने आँख मटकायी और मारी थी। प्रिया के खिलाफ इससे पहले भी शिकायत दर्ज हो चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश ‘ओरु अदार लव’ मूवी  से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

प्रिया प्रकाश ने अपनी याचिका में बताया कि यह गाना तो 40 साल पुराना है और इससे पहले तो मुस्लिम समुदाय ने इस गाने पर कोई भी आपत्ति नहीं जताई थी तो अब अचानक से यह गाना किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं कर सकता। इससे पहले फरवरी में भी महाराष्‍ट्र के एक स्‍थानीय संगठन ने प्रिया की फिल्‍म ‘उरु अदार लव’ के गाने को लेकर मुस्लिम की भावनायें आहत करने का आरोप लगाया था, इस मूवी के निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो चूका है। यह शिकायत महाराष्ट्र के जिस पुलिस स्टेशन में हुई थी। इसके बाद जहा यह शिकायत दर्ज कराई थी वहा से प्रिया ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका की थी।

डायरेक्‍टर ओमर लुलु ने दिया बयान 

डायरेक्‍टर ओमर लुलु ने एक बयान में बोला था कि,’ मैं साफ कह देता हूँ कि यह गाना किसी की भावनाओं को आहत नही कर रहा है। इस गाने में किसी भी धर्म के खिलाफ़ कुछ भी नही है। यह गाना मालाबार एरिया में होने वाली शादी समारोहों में गाया जाने वाला एक आम गाना है यह गाना सभी समुदायों के द्वारा गाया जाता है।’ 

प्रिया एक मलयाली एक्‍ट्रेस हैं, और वह केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। प्रिया प्रकाश ‘ओरू अदार लव’ नाम की मूवी से डेब्‍यू करने जा रही हैं। वैंलेटाइन वीक पर इस मूवी का एक गाने वायरल हो गया था, और इसी के बाद से ही प्रिया प्रकाश को  इंस्टाग्राम पर मात्र एक दिन में 6 लाख से भी अधिक लोगों ने फॉलो किया था।

यह भी पढ़े:स्पा सेंटर के नाम पर चलाते थे सेक्स रैकेट 

 

loading...
Loading...

You may also like

रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं अनुराग और प्रेरणा!

आप सबह९ी को बता दें कि इन दिनों