सुप्रीम कोर्ट पहुंचा प्रिया प्रकाश का मामला, आँख मारना पड़ा महंगा  

प्रिया प्रकाश वारियर
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश फिर से काफ़ी मुश्किलों में घिरती नज़र आ रही हैं, प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर हो गई है।  हैदराबाद के दो लोगों ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ फिल्‍म ‘ओरु अदार लव’ के एक सीन को लेकर आपत्ति जताते हुए ‘अल्लाह की तौहीन’ करने का आरोप लगा दिया है। याचिका में लिखा कहा गया है कि ‘आंख मारना’ और ‘आंखें मटकाना’ इस्लाम धर्म के विरुद्ध है।

आँख मारना पड़ा महंगा  

दायर की गई याचिका में ‘मनिक्य मलाराया पूवी’गाने को फिल्म से हटाने की मांग की गई है, इस गाने में प्रिया ने आँख मटकायी और मारी थी। प्रिया के खिलाफ इससे पहले भी शिकायत दर्ज हो चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश ‘ओरु अदार लव’ मूवी  से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

प्रिया प्रकाश ने अपनी याचिका में बताया कि यह गाना तो 40 साल पुराना है और इससे पहले तो मुस्लिम समुदाय ने इस गाने पर कोई भी आपत्ति नहीं जताई थी तो अब अचानक से यह गाना किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं कर सकता। इससे पहले फरवरी में भी महाराष्‍ट्र के एक स्‍थानीय संगठन ने प्रिया की फिल्‍म ‘उरु अदार लव’ के गाने को लेकर मुस्लिम की भावनायें आहत करने का आरोप लगाया था, इस मूवी के निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो चूका है। यह शिकायत महाराष्ट्र के जिस पुलिस स्टेशन में हुई थी। इसके बाद जहा यह शिकायत दर्ज कराई थी वहा से प्रिया ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका की थी।

डायरेक्‍टर ओमर लुलु ने दिया बयान 

डायरेक्‍टर ओमर लुलु ने एक बयान में बोला था कि,’ मैं साफ कह देता हूँ कि यह गाना किसी की भावनाओं को आहत नही कर रहा है। इस गाने में किसी भी धर्म के खिलाफ़ कुछ भी नही है। यह गाना मालाबार एरिया में होने वाली शादी समारोहों में गाया जाने वाला एक आम गाना है यह गाना सभी समुदायों के द्वारा गाया जाता है।’ 

प्रिया एक मलयाली एक्‍ट्रेस हैं, और वह केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। प्रिया प्रकाश ‘ओरू अदार लव’ नाम की मूवी से डेब्‍यू करने जा रही हैं। वैंलेटाइन वीक पर इस मूवी का एक गाने वायरल हो गया था, और इसी के बाद से ही प्रिया प्रकाश को  इंस्टाग्राम पर मात्र एक दिन में 6 लाख से भी अधिक लोगों ने फॉलो किया था।

यह भी पढ़े:स्पा सेंटर के नाम पर चलाते थे सेक्स रैकेट 

 

Related posts:

गुजरात विधानसभा चुनाव पर  सुप्रीम कोर्ट की पैनी नजर
स्वर्ण आभूषण की हॉलमार्किंग को अनिवार्य बना सकती है सरकार
OMG तो गौहर खान की ऐसे हुई थी, बॉलीवुड में एंट्री
तीन तलाक पर 'हाथ' का साथ, सिर्फ सुझाव देगी कांग्रेस
New Year Best Offers : ये होटल आपके Celebration को बनाएँगे और भी ख़ास
प्रभुदेवा की अगली फिल्म की शूटिंग मैसूर में शुरू
फिर तोगड़िया ने किया पीएम मोदी पर यह बड़ा हमला...
स्वामी का ओवैसी पर बड़ा हमला, यह भी बताएं आतंकी संगठनों में कितने मुसलमान
पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी के खिलाफ़ ईडी की बड़ी कार्रवाई
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम करना चाहता है सरेंडर, वकील ने दी जानकारी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी की जासूसी के मामले में तोड़ी चुप्पी
स्पा सेंटर के नाम पर चलाते थे सेक्स रैकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *