सुप्रीम कोर्ट पहुंचा प्रिया प्रकाश का मामला, आँख मारना पड़ा महंगा  

प्रिया प्रकाश वारियर
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश फिर से काफ़ी मुश्किलों में घिरती नज़र आ रही हैं, प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर हो गई है।  हैदराबाद के दो लोगों ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ फिल्‍म ‘ओरु अदार लव’ के एक सीन को लेकर आपत्ति जताते हुए ‘अल्लाह की तौहीन’ करने का आरोप लगा दिया है। याचिका में लिखा कहा गया है कि ‘आंख मारना’ और ‘आंखें मटकाना’ इस्लाम धर्म के विरुद्ध है।

आँख मारना पड़ा महंगा  

दायर की गई याचिका में ‘मनिक्य मलाराया पूवी’गाने को फिल्म से हटाने की मांग की गई है, इस गाने में प्रिया ने आँख मटकायी और मारी थी। प्रिया के खिलाफ इससे पहले भी शिकायत दर्ज हो चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश ‘ओरु अदार लव’ मूवी  से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

प्रिया प्रकाश ने अपनी याचिका में बताया कि यह गाना तो 40 साल पुराना है और इससे पहले तो मुस्लिम समुदाय ने इस गाने पर कोई भी आपत्ति नहीं जताई थी तो अब अचानक से यह गाना किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं कर सकता। इससे पहले फरवरी में भी महाराष्‍ट्र के एक स्‍थानीय संगठन ने प्रिया की फिल्‍म ‘उरु अदार लव’ के गाने को लेकर मुस्लिम की भावनायें आहत करने का आरोप लगाया था, इस मूवी के निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो चूका है। यह शिकायत महाराष्ट्र के जिस पुलिस स्टेशन में हुई थी। इसके बाद जहा यह शिकायत दर्ज कराई थी वहा से प्रिया ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका की थी।

डायरेक्‍टर ओमर लुलु ने दिया बयान 

डायरेक्‍टर ओमर लुलु ने एक बयान में बोला था कि,’ मैं साफ कह देता हूँ कि यह गाना किसी की भावनाओं को आहत नही कर रहा है। इस गाने में किसी भी धर्म के खिलाफ़ कुछ भी नही है। यह गाना मालाबार एरिया में होने वाली शादी समारोहों में गाया जाने वाला एक आम गाना है यह गाना सभी समुदायों के द्वारा गाया जाता है।’ 

प्रिया एक मलयाली एक्‍ट्रेस हैं, और वह केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। प्रिया प्रकाश ‘ओरू अदार लव’ नाम की मूवी से डेब्‍यू करने जा रही हैं। वैंलेटाइन वीक पर इस मूवी का एक गाने वायरल हो गया था, और इसी के बाद से ही प्रिया प्रकाश को  इंस्टाग्राम पर मात्र एक दिन में 6 लाख से भी अधिक लोगों ने फॉलो किया था।

यह भी पढ़े:स्पा सेंटर के नाम पर चलाते थे सेक्स रैकेट 

 

Related posts:

दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम, ट्विंकल खन्‍ना ने पूछा- इस पर GST लगेगा ...
सनी लियोनी की जगह लेना चाहती है, ट्रांसफीमेल जोया खान
जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान भड़की हिंसा, पत्थरबाजी के आढ़ में आतंकी भाग निकले
पंजाब नेशनल बैंक में 1322 करोड़ एक और घोटाला
नीरव ने दिया सीबीआई के ईमेल का जवाब, नहीं करूंगा जांच में सहयोग...
मुर्गे के लिए भिड़े छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश
जन्मदिन विशेष: सचिन तेंदुलकर आज मना रहे है अपना 45वां जन्मदिन
इस वजह से गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को मिलेगा 2.5 हजार करोड़
UGC ने जारी की रिपोर्ट, इन 24 विश्विद्यालयों में दाखिला लेना पड़ सकता है महंगा
लुम्बिनी में शुरू हुआ दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध सम्मेलन
बीजेपी से योगगुरु का मोहभंग !, रामदेव ने राहुल के तारीफ़ में दिया बड़ा बयान
यूट्यूब सेंसेशन अमांडा की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखे वायरल वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *