टीडीपी विधायक ने पीएम मोदी को बताया गद्दार और नमक हराम

टीडीपी विधायकटीडीपी विधायक

हैदराबाद। हिंदुपुरम के विधायक और अभिनेता नंदमुरी बालकृष्णा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। बालकृष्णा ने पीएम को गद्दार और नमक हराम बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि आप बाहर से वापस आएंगे लोग आपको पीटेंगे और आपको भागना पड़ेगा टीडीपी विधायक विजयवाड़ा में सीएम चंद्रबाबू के ‘धर्म पोराटम’ में शामिल हुए। अवसर पर बालकृष्णा ने आगे कहा है कि केंद्र और टीडीपी के बीच का संबंध खत्म हो चुका है। अब एक ही उपाय है और वह है धर्मयुद्ध।

पढ़ें:- डीजीपी के फेक ट्विटर अकाउंट से यूपी पुलिस को ऑर्डर दे रहा था नाबालिग 

टीडीपी विधायक का पूरा बयान

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक टीडीपी विधायक ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि पीएम आप बाहर आओ और लोगों का सामना करो, लोग आपको मारेंगे और आपको भागना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ जाते हैं और छिपाते हैं, यहां तक कि यदि आप एक बंकर में छिपाते हैं तो भारत माता आपको दफन कर देगी, विद्रोह शुरू हो गया है और हम चुप नहीं रहेंगे।

पढ़ें:- CJI महाभियोग प्रस्ताव: अन्य विपक्षी पार्टियों ने कांग्रेस से मांगी सबूत 

शिखंडी की तरह राजनीति कर रहे हैं पीएम मोदी

टीडीपी विधायक बालकृष्णा ने बयान में कहा है कि पीएम मोदी शिखंडी की तरह राजनीति कर रहे हैं। भाजपा चाहे किसी भी तरह की राजनीति करें, आगामी चुनाव में बीजेपी एक सीट पर भी जीत दर्ज नहीं करेगी। यह उनका विश्वास है। उन्होंने आगे कहा है कि देश में हिंदी के बाद अधिक भाषा बोली जानेवाली तेलुगू है। मोदी को तेलुगू भाषा सिखनी चाहिए। यह गुजरात नहीं है, आंध्र प्रदेश है, मनचाहा बर्ताव करने पर चुप नहीं रहा जाएगा।

टीडीपी विधायक

बुजुर्गों का सम्मान करें पीएम मोदी

वहीं लालकृष्ण आडवाणी के माध्यम से तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी क्या यह नहीं जानते कि बड़े-बुजुर्गों का सम्मान और संविधान का भी सम्मान करना चाहिए। उन्हें चाहिए कि भाजपा के वरिष्ठ नेता अडवानी का सम्मान करें। विधायक ने कहा है कि धर्मयुद्ध शुरू हुआ है, तेलुगूभाषी लोग मोदी को सबक सिखाएंगे।

विधायक ने आगे कहा है कि एनटीआर और चंद्रबाबू ने बीजेपी को भीख़ दी है। बीजेपी घटिया राजनीति कर रही है। उन्होंने सवाल किया है कि आंध्र प्रदेश में पवित्र जल या मिट्टी नहीं है, इसलिए पीएम मोदी ने राज्य में जल लाया है। अमीत शाह या बीमित शाह का भजन यहां पर नहीं चलेंगे। यदि धैर्य है तो आमना-सामना करें। किसी भी तरह लडाई लडने के लिए वे तैयार है। इसके लिए लोगों को तैयार रहने को कहा है।

loading...

You may also like

यूपी में नागरिक एकता पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवनिर्मित नागरिक