फिर तोगड़िया ने किया पीएम मोदी पर यह बड़ा हमला…

Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा है कि जनता ने बीजेपी को अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए वोट दिया है न कि ट्रिपल तलाक कानून बनाने के लिए नहीं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : फल विक्रेता ने की आत्महत्या…

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि..

औरंगाबाद के दो दिवसीय दौरे पर आए तोगड़िया ने कहा कि सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए कानून पारित कराना चाहिए। साथ ही कहा कि लोगों ने आपको वोट ट्रिपल तलाक पर कानून बनाने के लिये नहीं दिया, बल्कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये वोट दिया है।

उन्होंने कहा राम मंदिर निर्माण के लिए एक कानून पास किया जाना चाहिए, जिससे कि इसका निर्माण जल्द हो सके। ट्रिपल तलाक पर कानून बने या न बने, ये सरकार का काम है। लेकिन राम मंदिर निर्णाण के लिए कानून बनना ही चाहिए।

यह भी पढ़ें : आरोपियों की गिरफ़्तारी न होने से आक्रोशित दर्जनों वकीलों ने घेरा एसएसपी कार्यालय

अदालत पर हमें भरोसा…

साथ ही उन्होंने कहा कि हमें अदालत पर भरोसा है, लेकिन अभी तक राम मंदिर नहीं बना है। इस संबंध में कानून पारित कर राम मंदिर बनाया जाना चाहिये जहां मस्जिद न हो। इस पर भी तोगड़िया ने कहा कि हिंदू समुदाय लंबे अरसे से मंदिर के इंतजार में है, इसलिए इसे बनाया जाना चाहिए। राम जन्मभूमि बाबारी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है और चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच ने गुरुवार को राम मंदिर विवाद की अगली सुनवाई 14 मार्च के लिये तय की है।

 

loading...

You may also like

Whatsaap यूजर्स के किए बुरी खबर, सरकार जल्द हो सकता है बैन

नई दिल्ली। फ़ेक न्यूज़ को लेकर भारत सरकार