ब्रेकिंग : सपा की जीत पर अखिलेश ने कहा, यह भाजपा के अहंकार की हार है…

अखिलेशअखिलेश

लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपचुनाव में मिली कामयाबी पर कहा है कि यह 2019 चुनाओं का सन्देश है। उन्होंने कहा है कि यह बीजेपी नके अहंकार की हार है। साथ ही उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इस जीत में उनके साथ का बड़ा किरदार रहा है।

यह भी पढ़ें :ब्रेकिंग : मुख्यमंत्री ने दी विजयी उम्मीदवारों को बधाई, सपा-बसपा गठबंधन को बताया सौदेबाजी…

सपा अध्यक्ष ने कहा, जनता ने भाजपा के अहंकार का जवाब दिया…

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए गोरखपुर और फूलपुर की जनता का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा के अहंकार का जवाब दिया है, उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपने अहंकार  भूल गये थे कि वह क्या कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन को सांप-छछूंदर का गठबंधन कहा गया। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को अपने कार्यकाल में सिर्फ ठगा, नौकरी देने की बात कर बेरोजगारी बढ़ाई गई। किसानों का कर्जा माफ़ करने की बात कर उनका मज़ाक़ उड़ाया गया।  जनता ने इसी उत्पीड़न जवाब दिया।

यह भी पढ़ें : योगी के इस मंत्री ने नरेश अग्रवाल पर किया हमला, दलबदलू और स्वार्थी बताया…

अखिलेश ने दिया मायावती समेत सभी सियासी दलों को धन्यवाद…

साथ ही अखिलेश यादव ने कहा उत्तर प्रदेश से हमेश पूरे देश को सन्देश देता है। इस बार भी उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा के खिलाफ वोट कर देश को 2019 के लिए सन्देश दिया है। साथ ही अखिलेश यादव ने बसपा अध्यक्ष मायावती समेत सभी सियासी दलों को धन्यवाद दिया है, उन्होंने कहा है वक़्त सभी सियासी पार्टियों ने हमारा साथ दिया जिससे हमें यह कामयाबी मिली है।

loading...
Loading...

You may also like

खुदाबख्शखां में सिगरेट पीने के विवाद में युवक ने चलाई गोली

लखनऊ। अमीनाबाद के हाता खुदाबख्शखां में गुरुवार देर