योगी के इस मंत्री ने नरेश अग्रवाल पर किया हमला, दलबदलू और स्वार्थी बताया…

नरेश अग्रवालनरेश अग्रवाल 24ghanteonline

लखनऊ। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आज एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने नरेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने पर कटाक्ष किया। ऐसे नेता पार्टी के लिए नहीं अपने फायदे के लिए राज्नीति करते हैं।

यह भी पढ़ें : जनता ने पसंद किया सपा-बसपा का गठबंधन : रामगोपाल यादव

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि…

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि नरेश अग्रवाल पहले कांग्रेस पार्टी में थें, वहां पेट नहीं भरा तो अपनी पार्टी बनाया, वहां भी नहीं पेट भरा तो बसपा में शामिल हो गए और वहां भी पेट नहीं भरा तो सपा में शामिल हो गए और अब भाजपा में शामिल हुए है। ऐसे दलबदलू नेताओं के लिए हमारा मानना है कि ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल नहीं करना चाहिए। कल तक यहीं लोग पानी पी-पीकर भाजपा को गाली देते थे और आज भाजपा में आ गए हैं। ऐसे दलबदलू नेता सिर्फ अपने फायदे के लिए लड़ते हैं अपने समाज के फायदे की बात नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें : डिप्टी मेयर नेपाल ने कहा, बढ़ रहे हैं मानव तस्करी के मामले…

यह चुनाव कमियों को उजागर करेगा…

साथ ही उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव से न सरकार बननी है और न सरकार बिगडऩी है। लेकिन यह चुनाव कमियों को ज़रूर उजागर कर देगा। उसमें सुधार किया जाएगा। कहा कि हम सरकार की आलोचना नहीं करते हैं लेकिन सरकार में काम कर कुछ लोगों का विरोध कर रहे हैं जो सरकार को बदनाम कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ मैं बोलता हूॅं ऐसे लोगों को समझाता हूॅं और उनका विरोध करता हूॅं।

loading...
Loading...

You may also like

खुदाबख्शखां में सिगरेट पीने के विवाद में युवक ने चलाई गोली

लखनऊ। अमीनाबाद के हाता खुदाबख्शखां में गुरुवार देर