तोगडिय़ा ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, वादे पूरे न होने पर ईट का जवाब पत्थर से मिलेगा

- in नई दिल्ली, राजनीति
तोगड़ियातोगड़िया

नई दिल्ली। बीजेपी के खिलाफ बगावती सुर अख्तियार करने वाले विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। इस बार ना सिर्फ उन्होंने पीएम मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। बल्कि 2019 के लिए कड़ी चुनौती भी दी है। तोगडिय़ा ने कहा कि अगर एक साल में वादे पूरे नहीं हुए, तो 2019 में ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

तोगड़िया मोदी-शाह के लिए बने सिरदर्द 

प्रवीण तोगड़िया के बगावती सुर बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। इसी परेशानी से पार्टी को बचाने के लिए आरएसएस ने तोगडिय़ा पर कार्रवाई की तलवार भी लटकाई। लेकिन बावजूद इसके उनके तीखे वार जारी हैं। मोदी सरकार को देश के लिए हानिकारक बताने वाले तोगडिय़ा ने इस बार तो सीधा 2019 को लेकर ही पीएम मोदी को चेतावनी दे दी

तोगड़िया ने साफ कहा कि अगर हिंदुओं के साथ किए गए वायदों को पूरा नहीं किया गया, तो 2019 के लोकसभा चुनाव में वो जनता के बीच बीजेपी सरकार के खिलाफ ईंट से ईंट बजा देंगे। पीएम मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि नरेंद्र मोदी विहिप के सहयोग से सत्ता में आए थे और आज अपने सारे वायदे भूल गए हैं। लेकिन अब समय आ गया है कि उन्हें उनके वायदे याद दिलाए जाएं।

आगे बोलते हुए उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से ही विश्व हिंदू परिषद को तोडऩे का काम हो रहा है। 80 साल के कोकचे जी को अध्यक्ष बनाने की बात हो रही है। बीजेपी युवाओं को तव्वजो देने की बात करती है, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। पीएम मोदी भी आज 70 के हो गए हैं। लेकिन शीर्ष पर कोई बदलाव नहीं हो रहा है और लाल कृष्ण आडवाणी को जरूर रिटायर कर दिया गया।

loading...
Loading...

You may also like

काकोरी शहीदों की याद में राज्यपाल राम नाईक ने दी पुष्पाजंलि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  के काकोरी रेलवे स्टेशन के