‘टाइटैनिक 2 जैक इस बैक’ का ट्रेलर YouTube पर रिलीज, देखिये कैसा है फिल्म

टाइटैनिक 2टाइटैनिक 2

मुंबई। बीते दिनों YouTube पर टाइटैनिक 2 जैक इज़ बैक नाम से एक फिल्म की ट्रेलर रिलीज़ की गयी। जिसे 1997 में बनी टाइटैनिक फिल्म का सिक्वल बताया जा रहा है। 1997 में रिलीज़ हुई ‘टाइटैनिक’ फिल्म तो सबको याद ही होगी, जिसमे प्यार में पागल एक जोड़ा, डूबता हुआ जहाज, और कई सारे लोगों को मरते हुए दिखाया गया था, टाइटैनिक फिल्म 1912 में घटी एक जहाज दुर्घटना पर आधारित था। टाइटैनिक एक यादगार फिल्म साबित हुई थी। लेकिन क्या टाइटैनिक 2 जो फिल्म बनायीं जा रही है वो वाकई में टाइटैनिक की सिक्वल है.?

ये भी पढ़ें:फर्रुखाबाद: वैलेंटाइन डे पर मनचले की चप्पलों से पिटाई, देखें विडियो

‘टाइटैनिक 2 जैक इस बैक’ का ट्रेलर YouTube पर रिलीज

‘टाइटैनिक’ एक बहुत बड़े बजट की फिल्म थी, जिसने ढेर सारे अवार्ड्स अपने नाम किये थे एवं दर्शको के दिलों को जीता था। इस फिल्म में 1912 में जो भी वास्तविक घटनाएं घटी थी सारी चीजें दिखायी गयी थी सिवाय, जैक और रोज़ कि लवस्टोरी के। अब कुछ दिन पहले टाइटैनिक 2 ‘जैक इस बैक’ नाम से एक ट्रेलर देख कर ऐसा लगा कि जैसे इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। ट्रेलर देख कर यह समझ में आया कि यह एक काल्पनिक कहानी है। जिसमें जैक को जीवित दिखाया गया है।

ट्रेलर यहाँ देखें https://youtu.be/4quvCgiuBxs

 

क्या है कहानी

टाइटैनिक फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए इसमें दिखाया गया है कि लोगों को समुद्र में खोजबीन के दौरान जैक कि डेड बॉडी मिलती है। जिसको बाहर लाकर जैक कि बॉडी पर ऑपरेशन करके उसे जीवित किया जाता है। और चौका देने वाली बात यह है कि इतने वर्ष समुद्र में रहने के बाद भी जैक कि बॉडी घुलती नही है। शायद बर्फ और समुद्र के पानी के कारण जैक जीवित बच गया। वापस बचने के बाद जैक नई दुनिया और वहां के लोगों से बिलकुल अलग था। जिसके कारण पुलिस उसे जेल में डाल देती है पर जैक रोज़ को ढूंढने के लिए वहाँ से भाग जाता है। लेकिन रोज़ तो पहले ही मर चुकी होती है फिल्म का ट्रेलर देख कर तो यही समझ आता है।

अभी तक इस बात का आश्वासन नहीं दिया जा सकता है कि यह फिल्म सच में रिलीज़ हो सकती है। क्योंकि कुछ जानकारों ने बताया है कि यह फिल्म का ट्रेलर फेक है। जोकि एक फैन के द्वारा कई सारी विडियोक्लिप्स को एक साथ रखकर एडिट करके यह ट्रेलर बनाया गया है। क्योकि ट्रेलर में जब यह कहा जाता है कि ‘यह एक जीवित प्राणी है’ फिर आर्मीमैन कहता है ‘लेकिन यह कुछ खास है’ शायद यह सीन हल्क फिल्म से लिया गया है, शायद ऐसा हो सकता है। पूरी तरह से नहीं कहा जा सकता है कि यह ट्रेलर कितना फेक है और कितना रियल।

 

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति